Amazon Prime Day Sale: फोन की कीमत में मिल रहे स्मार्ट टीवी, फटाफट से कर लें ऑर्डर

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 08:54 AM (IST)

 ई-कॉमर्स मंच अमेजन इंडिया ने आज से अपने सालाना खरीदारी उत्सव 'प्राइम डे 2024' शुरू कर दिया  है, जिसके लिए लोगों ने तैयारी कर ली है। धमाकेदार डिस्‍काउंट वाली यह सेल दो दिन लाइव रहेगी, जिसमें कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज तक हर किसी में भारी भरकत छूट मिलने वाली है। 

PunjabKesari
अमेजन एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन जैसे बड़े अप्लायंसेज से लेकर स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप पर बेहतरीन डील्स लेकर आया है।   यहां पर हम आपको होम किचन और आउटडोर, फैशन और ब्यूटी, होम अप्लायंसेज जैसे  ऐसे प्रोडक्ट्स में भी बंपर डिस्काउंट ऑफर मिलेगा, जिसे गंवाने का मौका बिल्कुल ना छोड़िए। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं इन चीजों पर डिस्काउंट के साथ-साथ ग्राहकों को बैंक कार्ड पर एक्स्ट्रा छूट और एक्सचेंज बोनस जैसे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा, अमेजन कूपन के जरिए कई डील्स को और भी आकर्षक बनाया जा सकेगा।  इस Prime Day Sale में 24 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI), 50,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर, 10,000 रुपये तक के कूपन ऑफर सहित बहुत कुछ है।

PunjabKesari
अमेजन का दावा है कि Prime Day 2024 सेल के दौरान लैपटॉप पर 45,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं टैबलेट पर 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट, हेडफोन पर 75 प्रतिशत, कैमरा और एसेसरीज पर 70 प्रतिशत और कंप्यूटर एसेसरीज पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं, मॉनिटर, डेस्कटॉप, प्रिंटर आदि पर 75 प्रतिशत और स्पीकर्स और साउंडबार पर 60 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।

PunjabKesari

इसके अलावा  ग्राहकों को Amazon Prime ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कैशबैक का जबरदस्त फायदा मिलेगा।. ढेरो प्रोडक्टस खरीदने पर मेंबर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलने वाला है। इस धमाकेदार Sale में आप वैक्‍यूम क्‍लीनर, वॉटर प्‍यूरीफायर, ऑफिस चेयर जैसे कई सारे प्रोडक्‍ट पर 70% से ज्‍यादा का डिस्‍काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई पा सकते हैं। Amazon Premium Day की बचत वाली यह सेल 20 को  यानी आज से शुरू होकर 21 जुलाई तक जारी रहेगी। इस दौरान आप OnePlus, Samsung, Redmi जैसे ब्रैंड के न्‍यू लॉन्‍च स्‍मार्टफोन को भी दमदार डिस्‍काउंट के साथ अपना बना सकते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static