आलिया भट्ट ने कॉल कर ऑर्डर किया पिज्जा ! आवाज सुन खुशी से पागल हुआ वर्कर

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 05:47 PM (IST)

जरा सोचिए अगर आपके पास  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट का फोन आ जाए तो आपका रिएक्शन क्या होगा। आप यह तो झटके में चले जाएंगे या खुशी से पागल हो जाएंगे। ऐसा ही कुछ हुआ पिज्जा कंपनी के एक वर्कर के साथ, उन्हे पिज्जा के लिए आलिया भट्ट का कॉल आया। फोन में यह भी बताया गया कि ये ऑर्डर रणबीर के लिए किया जा रहा है।


आलिया की आवाज सुनकर वर्कर तो जैसे पागल ही हो गया है, उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था। लेकिन यह खुशी ज्यादा देर तक रह नहीं पाई क्योंकि कॉल करने वाली आलिया नहीं बल्कि मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी थी। वह बिल्कुल आलिया की तरह बोलती हैं, उनकी आवाज सुनकर फर्क बताना मुश्किल है कि वे चांदनी हैं या आलिया।

PunjabKesari
 चांदनी नाम की इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि उन्हे एक  dare मिला कि उन्हें आलिया भट्ट की मिमिक्री करते हुए पिज्जा ऑर्डर करना है। इसे पूरा करने के लिए चांदनी ने पिज्जा आउटलेट पर फोन घुमाया और ऑर्डर लेने वाले शख्स का नाम पूछा। किसी को शक ना हो इसलिए चांदनी ने रणबीर का भी नाम लिया।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि  जब पिज्जा वर्कर चांदनी से नाम पूछता है तो वह कहती है आलिया... आलिया भट्ट। जब वो पूछता है कि कहां से बोल रही हैं तो वो मुंबई अंधेरी कहती हैं। जिसके बाद वर्कर और भी ज्यादा हैरान रह जाता है। वह बार- बार नाम और एड्रेस पूछ रहा है लेकिन चांदनी ने भी उसे पूरी तरह विश्वास दिला दिया कि वह आलिया भट्ट हैं और उनके साथ रणबीर कपूर हैं।

PunjabKesari
दरअसल ये वीडियो अप्रैल फूल प्रैंक का हिस्सा था, जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। चांदनी के टैलेंट की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।चांदनी आलिया ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की भी परफेक्ट नकल करना जानती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static