Sad! अली फजल की मां का लखनऊ में निधन, एक्टर ने कहा- मैं आपके लिए जिऊंगा

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 10:01 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अली फजल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी मां का लखनऊ में निधन हो गया है। एक्टर की मां की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी। पिछले कई दिनों से लखनऊ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अचानक उनकी सेहत ज्यादा खराब हो गई। जिसके बाद उन्होंने लखनऊ के अस्पताल में आखिरी सांस ली।

अली फजल की मां को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। अपनी मां को सुपुर्द-ए-खाक किये जाने के समय अली फजल वहां मौजूद थे। अली फजल ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैं आपके लिए जिऊंगा। आपकी याद आएगी अम्मा। यहीं तक था हमारा साथ, पता नहीं क्यूं। आप मेरी क्रिएटिविटी का कारण थीं। मेरा सबकुछ थीं, आगे शब्द नहीं हैं।'

 

अली फजल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि स्वास्थ्य में तेजी से आई गिरावट के कारण उनकी मां का देहांत हो गया। इसके साथ ही अली ने इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए सभी फैंस को शुक्रिया कहा है और उन्हें प्राइवेसी देनी की अपील भी की है।

बता दें अली फजल बहुत जल्द एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी करने जा रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण उन्हें अपनी शादी का प्लान पोस्टपोन करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static