लाडली बहन को याद कर फूट- फूट कर रोने लगे अक्षय कुमार, बोले- वो देवी है

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 03:59 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपने दम पर खास मुकाम बना लिया है। करियर के साथ- साथ वह अपने परिवार काे भी पूरा समय देते हैं। वह अपनी बहन को लेकर भी काफी पोजेसिव हैं, तभी तो शो के बीच में ही उसे याद कर फूट- फूट कर रोने लगे। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन का  प्रमोशन कर रहे हैं, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वह अपने आंसू नहीं रोक पाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


दरअसल अक्षय कुमार  'सुपरस्टार सिंगर 2' में बतौर गेस्ट नजर आए। रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड वह अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ पहुंचे।  शो में कंटेस्टेंट ऋतुराज के परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय कुमार की बहन अलका का एक ऑडियो मैसेज चलाया जाता है, जिसमें वह अपने भाई को 'राजू' कहकर बुला रही है। ऑडियो में अलका कहती हैं कि- "आप हर समय मेरे साथ खड़े रहे। एक पिता से लेकर एक दोस्त तक आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएं निभाईं। मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद" ।

PunjabKesari
 इसके बाद अक्षय और अलका की कुछ तस्वीरें भी दिखाई गई, जिसे देख एक्टर भावुक हो गए। उन्होंने रोते हुए कहा- 'हम बहुत छोटे से घर में रहते थे। उस देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी पूरी बदल गई। जो बहन का रिश्ता होता है उससे बड़ा रिश्ता कोई नहीं है। यूं तो अक्षय कुमार अपनी बहन अल्का भाटिया से बेहद प्यार करते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब इन भाई-बहन के रिश्ते में दरार आ गई थी और ये सब  हुआ था अल्का की दूसरी शादी के दौरान।

PunjabKesari
दरअसल, 40 साल की उम्र में अलका ने दिल्ली के बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी के साथ शादी करने का फैसला लिया था। सुरेंद्र हीरानंदानी कंस्ट्रक्शन कंपनी हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। वही, एक तरफ अल्का अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी वही अक्षय को उनका यह रिश्ता पसंद नहीं था और वो अपनी बहन से काफी नाराज हो गए थे। अल्का अपने भाईको प्यार से राजू कहकर बुलाती हैं। उनका भाभी ट्विंकल खन्ना के साथ भी अच्छी बॉडिंग है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static