पहले केदारनाथ, फिर जागेश्वर धाम और अब बद्रीनाथ धाम... चारधाम यात्रा पर निकले Akshay kumar

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 03:05 PM (IST)

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों भक्ति के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। वह पिछले कुछ दिनों से लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। केदारनाथ के बाद अब एक्टर ने जागेश्वर धाम और बद्रीनाथ धाम में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला, वह भगवान के दर्शन करने के बाद इतने खुश थे कि उन्होंने दोबारा यहां आने का वादा किया। 

PunjabKesari
अक्षय  कुमार हाल ही में बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे थे, जहां उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन किए। अब वह अल्मोड़ा स्थित प्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचे, इसके बाद वह बद्रीनाथ धाम दर्शन के लिए पहुंचे। ज्योतिर्लिंग जगन्नाथ के दर्शन कर बदरी विशाल के द्वार पर मत्था टेकने के साथ ही उन्होंने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। जागेश्वर धाम के दर्शन करने के बाद अक्षय कुमार ने कहा कि जागेश्वर धाम अलौकिक है। 

PunjabKesari
एक्टर ने हर-हर महादेव के जयकारे लगाते हुए कहा कि उत्तराखंड को यूं ही देवभूमि नहीं कहा जाता। अक्षय कुमार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कल सुबह बदरीनाथ धाम पहुंचे और वह हैलीपेड पर उतरने के बाद सीधे श्री बदरीनाथ मंदिर पहुंचे और भगवान बदरीविशाल के दर्शन किये तथा वेदपाठ -पूजा अर्चना की। श्री बदरीनाथ मंदिर परिसर में श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने फिल्म अभिनेता का हैलीपेड पर स्वागत किया और मंदिर में भगवान बदरीविशाल का प्रसाद, तुलसी माला भेंट की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


 श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति के मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने बताया कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मंदिर में दर्शन के पश्चात सिंह द्वार पर तीर्थयात्रियों का भी अभिवादन किया। अक्षय ने यात्रा व्यवस्थाओं की भी सराहना की और कहा देवभूमि उत्तराखण्ड आकर वह अविभूत हुए है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय लोगों से मिलकर कितने खुश नजर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static