फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम शामिल, इन सितारों को छोड़ा पीछे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 06:07 PM (IST)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार न सिर्फ एक्टिंग और फिटनेस में बल्कि कमाई में भी सबसे आगे हैं। हाल ही में फोर्ब्स की टॉप 10 हाईएस्ट पेड अभिनेताओं 2020 की लिस्ट सामने आई है जिसमें बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं इस लिस्ट में जगह बनाने वाले अक्षय कुमार इकलौते भारतीय एक्टर बने हैं। 

PunjabKesari

इतना कमाते हैं खिलाड़ी अक्षय

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अक्षय कुमार 48.5 मिलियन डॉलर की कमाई करते हैं यानि वह 362 करोड़ कमाते हैं। वहीं वह इस लिस्ट में छठे स्थान पर भी आए हैं। आपको बता दें कि इस लिस्ट में शामिल ज्यादातर स्टार्स की इनकम प्रोडक्स एंडोसर्मेंट की वजह से हुई है। तो चलिए अब आपको बतातें हैं कि इस लिस्ट में किन किन का नाम  शामिल हैं। 

फोर्ब्स हाईएस्ट पेड एक्टर्स 2020 लिस्ट

PunjabKesari

इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं ड्वेन जॉनसन। इस नाम को आप द रॉक के नाम से भी जानते हैं। दूसरे नंबर पर हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स हैं। इस लिस्ट की तीसरे नंबर पर मार्क व्हालबर्ग है वहीं चौथे नंबर पर एक्टर, डायरेक्टर बेन एफ्लेक हैं, पांचवे नंबर पर विन डीजल हैं और छठे स्थान पर अक्षय कुमार हैं वहीं सातवें पर लिन मेनुएल मिरांडा, आठवें पर विल स्मिथ, नौवें पर एडम Sandler और 10वें पायदान पर जैकी चैन शामिल हैं। 

वहीं आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अाने वाली फिल्मों में बिजी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static