Covid में बढ़ी लग्‍जरी अपार्टमेंट्स की सेल, बिग-बी, अजय के बाद अब इन सितारों ने खरीदें बेशकीमती फ्लैट

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 03:58 PM (IST)

कोरोना काल में जहां मुंबई में लाॅकडाउन लगा हुआ है वहीं दिग्गज सेलेब्रिटी शानदार प्रॉपर्टी में निवेश कर रहे हैं। दरअसल, बाॅलीवुड की फेमस जोड़ी अजय देवगन और काजोल ने मुंबई के जुहू इलाके में 60 करोड़ रुपये का नया घर खरीदा है। यह बंगला काजोल और उनके घर शक्ति के पास ही मौजुद है।

बतां दें कि अजय देवगन और काजोल का नया बंगला 590 स्क्वायर यार्ड क्षेत्र में फैला हुआ है। अजय के प्रतिनिधि ने इस रिपोर्ट की पुष्टि की है। कहा जा रहा है कि पिछले एक साल से अजय और काजोल मुंबई में नए घर की तलाश में थे और अब आखिरकार उन्हें अपने इलाके में ही नया घर मिल गया है।

अमिताभ बच्चन ने भी खरीदा 31 करोड़ रुपए का डुप्लेक्स फ्लैट-
इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि  अमिताभ बच्‍चन ने मुंबई में 5,184 स्‍क्‍वायर फीट का एक डुप्लेक्स फ्लैट खरीदा है। जिसकी कीमत 31 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके रजिस्ट्रेशन  के लिए उन्‍होंने 62 लाख रुपए की स्‍टांप ड्यूटी का भुगतान किया है। अमिताभ बच्चन का यह फ्लैट 27वें और 28वें फ्लोर पर स्थित है। साथ ही उन्हें कार पार्किंग के 6 स्थान मिले हैं। प्रॉपर्टी ब्रोकर्स और रियल एस्‍टेट एजेंट्स की मानें तो इस समय प्रॉपर्टी की कीमत करीब 60 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फीट है।

अर्जुन कपूर ने भी लिया 4BHK फ्लैट-
कोरोना काल में अर्जुन कपूर ने भी अपना नया आशियाना खरीदा है। बतां दें कि अब अर्जुन मलाइका के दिल में रहने के साथ ही उनके पड़ोस में भी रहेंगे। जी हां,  अर्जुन कपूर ने बांद्रा इलाके की एक पॉश सोसाइटी में 20 करोड़ का 4BHK विला खरीदा है। अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी उसी सोसाइटी में रहती हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने 39 करोड़ रुपए में खरीदा नया घर-
बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी अपना नया घर खरीदा है, जो एक बिल्डिंग के तीन फ्लोर पर फैला हुआ है। उनका यह नया घर मुंबई के जुहू इलाके में है। खबरों की मानें तो इस घर की कीमत 39 करोड़ रुपए है। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी ने घर की डील पिछले महीने यानी दिसंबर में फाइनल की थी।

सनी लियोनी ने 16 करोड़ रुपये में  खरीदा 5Bhk अपार्टमेंट-
बॉलीवुड स्‍टार सनी लियोनी ने भी कोरोना काल में मुंबई में एक शानदार 5Bhk अपार्टमेंट खरीदा है। सनी ने 28 मार्च, 2021 को 16 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा है। ये प्रॉपर्टी सनी ने अपने असली नाम यानी करण जीत कौर वोहरा के नाम से खरीदी है। सनी का ये घर अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12 वीं मंजिल पर स्थित है। इस 5BHK अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 3,967 वर्गमीटर है। इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट हैं। इस घर के लिए सनी ने 48 लाख रुपये का स्टांप शुल्क अदा किया है।

PunjabKesari

 

बिग बाॅस फेम अर्शी खान ने भी मुंबई में खरीदा अपना आशियाना
बिग बाॅस फेम अर्शी खान ने भी मुंबई में अपना आशियाना  खरीदा है।  अर्शी ने बताया कि ये एक 2BHK फ्लैट है। फ्लैट को लेकर उन्होंने बताया कि मैं काफी वक्त से प्रॉपर्टी खरीदने के लिए बात कर रही थी। मैंने 2019 में ही फ्लैट बुक कर लिया था पर 2020 में कोविड हो गया। अर्शी आगे कहती हैं कि, मैं काफी परेशानी में थीं क्योंकि मैं आर्थिक तौर पर ज्यादा मजबूत नहीं हूं। मेरे पास काम नहीं था। ऐसे में मैं काफी ज्यादा परेशान थीं कि मैं पैसों का इंतजाम कैसे करुंगी। अर्शी खान ने बताया कि, मुंबई में घर के लिए मेरा काफी कुछ दांव पर लगा था। मैं काफी ज्यादा खुश हूं और ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहती हूं। हालांकि, अभी मुझे पूरी पेमेंट करना बाकी है।

आपकों बतां दें कि कोरोना महामारी के बीच लग्‍जरी अपार्टमेंट्स की सेल बढ़ गई है। कई सिलेब्रिटीज, बिजनसमैन, प्रफेशनल्‍स लग्जरी मकान खरीद रहे हैं। रियल एस्टेट से जुड़े व्यक्तियों का कहना है कि इस समय कोरोना महामारी की वजह से प्राॅपर्टी की कीमत गिरी हुई है। जिस वजह से ज्यादातर  लोग प्राॅपर्टी खरीद रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static