Aishwarya ने जो वजह बताई वो सिर्फ उनकी नहीं बहुत सी बीवियों की प्रॉब्लम!

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 04:35 PM (IST)

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी एश्वर्या और साउथ स्टार धनुष के बीच इन दिनों कुछ सही नहीं चल रहा है। दोनों ने हाल ही में एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने की खबर दी। जैसे ही ये खबर फैंस को पता लगी सब हक्के-बक्के रह गए। इस खबर के बाहर आते ही हर कोई हैरान और खामोश हो गया है। तलाक की खबर सामने आने से फैंस को एक तरह से गहरा झटका लगा है।

 

दोनों साल 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे और इस शादी से उन्हें दो बेटे हैं यात्रा और लिंगा लेकिन लोग हैरान थे कि शादी के 18 साल बाद ऐसा क्या हो गया जो दोनों ने अलग होने का फैसला किया?

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी में पहले से ही तकरार बढ़ रही थी। ऐश्वर्या इसलिए परेशान थी कि धनुष अपने काम में ही बहुत बिजी रहते थे। धनुष एक के बाद एक अपनी फिल्मों में ही बिजी थे और फिल्मों के शूट के लिए बाहर ही रहते थे और यही चीजें पत्नी के लिए कुछ ज्यादा ही हो रही थी।

 

एक सोर्स की मानें तो, '' हर कोई जो भी उन्हें जानता है वो ये बात अच्छे से जानता है कि धनुष हर चीज से पहले अपने काम को आगे रखते हैं। वर्क कमिटमेंट के चलते फैमिली पर ध्यान न देकर वह शहरों के बीच और आउटडोर फिल्मों के लिए ट्रेवल करते रहे। वह बहुत ज्यादा कामकाजी हैं। अलग होने से पहले भी धनुष ने अपने काम को तवज्जो दिया। उन्होंने पहले अतरंगी रे के सारे काम पूरे किए। फिल्म रिलीज के बाद ही उन्होंने डिवोर्स का ऐलान कर दिया हालांकि दोनों ने आपसी विचार-विमर्श करके यह बात साझा की।''

PunjabKesari

रही बात बच्चों की तो किसी एक ने कस्टडी की गुहार नहीं लगाई है दोनों मिलकर देखरेख करेंगे और हो सकता है पब्लिक में एक साथ ही बच्चों के साथ नजर आएंगे जबकि धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने बातचीत में कहा कि ये महज़ एक पारिवारिक झगड़ा है। दोनों के बीच कुछ खत्म नहीं हुआ है। हर मियां बीवी में किसी बात पर नोंक झोंक और झगड़ा ज़रूर होता है। ये भी उसी का एक रूप है। यह एक पारिवारिक झगड़ा है।’

 

वहीं ऐश्वर्या की एक पोस्ट भी इन दिनों चर्चा का विष्य बनी हुई है।जिसमें एश्वर्या ने खुद को एक प्राउड वाइफ बताया है। यह पोस्ट करीब तीन महीने पहले का है, जब धनुष और रजनीकांत को 'नेशनल अवॉर्ड' से नवाजा गया था। रजनीकांत को दादासाहब फाल्के अवॉर्ड मिला था और धनुष को बेस्ट एक्टर कैटगरी में नेशनल फिल्म अवॉर्ड। फिल्म 'असुरन' के लिए धनुष को यह अवॉर्ड मिला था। ऐश्वर्या ने यह अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड की थी और इसी से जुड़ा एक फोटो शेयर करते हुए  ऐश्वर्या ने लिखा था, 'ये मेरे हैं, और यह इतिहास रचा गया है। प्राउड बेटी, प्राउड पत्नी'। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है। ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर कई फैंस तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

 

एक यूजर ने लिखा, 'अक्टूबर तक इतनी खुशियां थीं अभी तो जनवरी ही है'। कई लोगों ने लिखा है कि 'काश दोनों अलग न होते'। फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है कि 84 दिन में ऐसा क्‍या हो गया।

PunjabKesari

बता दें कि 17 जनवरी की रात धनुष और ऐश्वर्या ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट शेयर कर लिखा था, '18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था। आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें। '


रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या ने जो प्रॉब्लम बताई वह सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि बहुत सी भारतीय पत्नियों की प्रॉब्लम  हैं कि काम की व्यवस्था के चलते पति परिवार की ओर ध्यान नहीं देते या पत्नी व बच्चों को इग्नोर करते हैं हालांकि फैमिली और पत्नी दोनों को ही इस साथ की जरूरत होती है। हर पत्नी की यहीं इच्छा रहती हैं कि पति उन्हें पूरा समय दें उनके साथ वक्त बिताए ताकि वह अकेलेपन महसूस ना करें।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static