बेटी आराध्या और मां के सामने जब छलक पड़े थे ऐश्वर्या के आंसू

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 05:46 PM (IST)

बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन का जन्म साल 2011 को मुंबई में हुआ। आराध्या पापा अभिषेक और मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन ही नहीं बल्कि बच्चन परिवार के हर सदस्य की जान है। आराध्या सबसे ज्यादा करीब अपनी मां के है। इससे पहले आपको बता दें कि एक बार आराध्या ने अभिषेक को नहीं बल्कि रणबीर कपूर को अपना पापा समझ लिया था। दरअसल, एक बार रणबीर ने अभिषेक की तरह ही जैकेट और कैप लगा रखी थी। आराध्या को लगा कि उसके पापा है और वो दौड़ कर गई और रणबीर को अपना पिता समझकर गले लगा लिया। इस बात का जिक्र खुद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में किया था।

जब आराध्या ने रणबीर को समझ लिया था पापा 

उस वक्त ऐश्वर्या राय ने रणबीर के साथ फिल्म ए दिल है मुश्किल में काम किया था इसी दौरान दोनों ने साथ में एक फोटोशूट भी करवाया था। फोटोशूट के वक्त आराध्या मां ऐश्वर्या के साथ थी उसी वक्त यह ग़लतफहमी हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के बारे में कहा था कि एक दिन वो दौड़ कर आई और रणबीर के गले लग गई और गोद में बैठ गई। क्योंकि उसने अभिषेक जैसी जैकेट और कैप पहन रखी थी। जब आराध्या ने रणबीर का चेहरा देखा तो वो चौंक गई। ऐश्वर्या ने यह भी बताया था कि रणबीर और आराध्या के बीच अच्छी बॉडिंग है। आराध्या उन्हें  RK कहकर बुलाती है। दोनों साथ में खूब मस्ती करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

बेटी को लेकर काफी पजेसिव है ऐश्वर्या

आराध्या भले ही बच्चन परिवार की बेटी है लेकिन अभिषेक-ऐश्वर्या बेटी की परवरिश नॉर्मल बच्चों की तरह ही कर रहे हैं। आराध्या अपने पापा अभिषेक के भी काफी करीब है। वही ऐश्वर्या तो अपनी बेटी को लेकर काफी पजेसिव है। एेश अपनी बेटी को कही भी अकेले जाने नहीं देती। जब भी वह किसी काम के लिए जाती हैं तो उनकी बेटी उनके साथ रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर इन मां-बेटी की तस्वीरें वायरल होती रहती है। पब्लिक प्लेस पर ऐश्वर्या कभी भी बेटी का हाथ नहीं छोड़ती। ऐश्वर्या कई बार मीडिया के लगातार पीछा करने से परेशान भी हो चुकी हैं। एक बार तो बेटी के सामने ही ऐश्वर्या रोने लगी थी। दरअसल, एक बार ऐश्वर्या बेटी आराध्या और मां के साथ बच्चों के अस्पताल पहुंची थी। उस वक्त फ़ोटोग्राफ़रों के चिल्लाने के कारण, आराध्या के साथ-साथ मौके पर मौजूद अन्य बच्चे भी डर गए थे और ऐश्वर्या ने सिचुएशन को कंट्रोल करने और मीडिया को शांत कराने की कोशिश की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या ने वहां मौजूद सभी लोगों से अपील की थी कि शोर ना करें क्योंकि यह बच्चों का अस्पताल है लेकिन जब कुछ भी कंट्रोल नहीं हुआ तो एेश के आंसू छलक पड़े। एक्ट्रेस को ऐसा देख सभी शांत हो गए। बता दें कि आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है। फिलहाल, लॉकडाउन की वजह से सभी स्कूल बंद है। आराध्या की अपने दादू यानि की अमिताभ बच्चन के साथ भी अच्छी बॉडिंग है। बिग बी अक्सर अपनी पोती के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static