अभिषेक बच्चन को सबक सिखाने के लिए ऐश्वर्या राय इस तरह लेती है सास जया बच्चन का सहारा

2021-07-22T11:09:35.137

बॉलीवुड में कपूर और बच्चन परिवार अपनी फैमिली की वजह से अकसर सुर्खियों में रहता है। वहीं फैंस भी सेलेब्स की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं। वहीं, बॉलीवुड में बच्चन परिवार फैन्स के लिए हमेशा ही फेवरेट रहा है। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए हर रविवार को उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ देखी जाती हैं। 

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन को सबक सिखाने के लिए ऐश्वर्या और जया बंगाली में करते हैं बात
वहीं अपने परिवार की एक जुटता के लिए भी बच्चन परिवार अकसर खबरों में रहता है। वहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी कि, घर में ऐश्वर्या और जया की बॉन्डिंग बहुत ही गहरी और स्पेशल है। उन्होंने जब भी अभिषेक बच्चन को सबक सिखाना होता है तो वह उनके खिलाफ टीम बनाते हैं और बंगाली में बात करना शुरू कर देते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बाते शेयर की।

PunjabKesari

मां और पत्नी अक्सर मेरे खिलाफ गैंगअप करते हैं
एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि उनकी मां और पत्नी अक्सर उनके खिलाफ गैंगअप करते हैं, और बंगाली में बोलना शुरू कर देते हैं। जहां जया इस भाषा को अच्छे से जानती है वहीं ऐश्वर्या ने इसे रितुपर्णो घोष की 'चोखेर बाली' की शूटिंग करते वक्त सीखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं  ऐश्वर्या और अभिषेक
बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपने परिवार की तस्वीरें वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा वह अपनी बेटी आराध्या की भी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं फैन्स भी उनकी हर फोटोज को खूब पसंद करते हैं। 

बहुत जल्द टीवी पर नज़र आएंगे ऐश्वर्या और अभिषेक
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बहुत जल्द फिल्म 'बॉब बिस्वास' में चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस ऐश्वर्या ‘पोन्नियिन सेलवन’  के लिए मणिरत्नम के साथ फिर में काम करने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static