फिल्म देखने के बाद सलमान ने फोन कर दी अनुपम खेर को बधाई, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया यह रिएक्शन

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 04:42 PM (IST)

'द कश्मीर फाइल्स' का तूफान इस कद्र चला गया है कि फिल्म लगातार जबरदस्त कमाई कर रही है। कश्मीरी पंडितों के दर्द और पीड़ा को दर्शाने वाली यह फिल्म न सिर्फ आम लोगों बल्कि बॉलीवुड के कई नामी सितारों के दिलों को छू रही है। रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, आमिर खान से लेकर कई सितारे द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं, इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की इस लिस्ट में अब एक नया नाम भी जुड़ गया है।

फिल्म देख भावुक हुए सलमान

सलमान खान को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी पसंद आई है और एक्टर ने फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन भी दिया है। सलमान खान ने व्यक्तिगत रूप से अनुपम खेर को फोन किया है और अनुपम खेर को बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स के प्रभावशाली प्रदर्शन और फिल्म की सफलता पर बधाई दी है।

PunjabKesari

अनुपम खेर को फोन कर दी बधाई

अनुपम खेर जी ने खुद उन स्टार्स के बारे में बताया, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद उनसे बातचीत की। अनुपम खेर ने कहा, "व्यक्तिगत रूप से मैं कहूंगा कि सलमान खान ने मुझे अगले दिन फोन किया और बधाई दी। सलमान खान के साथ अनुपम खेर का रिश्ता बहुत खास और पुराना है। दोनों बॉलीवुड सितारों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। अनुपम खेर ने सलमान खान के साथ काम किया है। प्रेम रतन धन पाओ, जान ए मन जैसी कई फिल्मों में।'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया यह रिएक्शन

वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि उन्होंने अभी तक फिल्म द कश्मीर फाइल्स नहीं देखी है लेकिन उन्होंने कहा कि वह फिल्म देखेंगे। जब उनसे पूछा गया कि वह इसे क्यों देखेंगे तो अभिनेता ने कहा, "लोग इसे देख रहे हैं इसलिए मैं भी इसे देखूंगा।" 

बॉलीवुड के एक खास वर्ग द्वारा फिल्म का विरोध किए जाने के जवाब में नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन फिल्म बनाने के लिए हर निर्देशक की एक शैली और दृष्टिकोण होता है। उन्होंने अपनी बात से एक फिल्म बनाई। देखने का, जो अच्छा है। अन्य भी भविष्य में अपने दृष्टिकोण से फिल्में बनाएंगे। और, यह बहुत अच्छा है। जब एक फिल्म निर्माता एक फिल्म बनाता है, तो वह चीजों को देखने की एक अनूठी शैली के साथ अपने दृष्टिकोण से ऐसा करता है। किसी भी फिल्म निर्माता को वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्मों में भी अपना दृष्टिकोण जोड़ने की अनुमति दी जानी चाहिए। मैं नहीं कर सकता। इस पर अब और बोलो क्योंकि मैंने फिल्म नहीं देखी है।" 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static