दो घंटे  पूछताछ के बाद NCB ने अनन्या पांडे को आज फिर बुलाया, व्हाट्सएप चैट को लेकर फसी  एक्ट्रेस

2021-10-22T09:43:18.87

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे  एनसीबी के निशाने पर है। कल दो घंटे पूछताछ करने के बाद आज एनसीबी ने फिर उन्हे अपने दफ्तर बुलाया है। अनन्या पांडे से आज सुबह 11 बजे फिर पूछताछ होगी। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ जांच के दौरान व्हाट्सएप चैट में उनका नाम आया है। 

PunjabKesari
अनन्या पांडे के घर  पर भी हुई छापेमारी 

अनन्या के अभिनेता पिता चंकी पांडे कल उनके साथ दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय गए थे। सूत्रों ने बताया कि अपना बयान दर्ज करने के बाद अनन्या शाम लगभग 6.15 बजे एजेंसी के कार्यालय से चली गई।  इससे पहले एनसीबी अधिकारियों ने अनन्या पांडे के आवास पर छापेमारी की इसके बाद उन्हे  अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया। 

PunjabKesari
व्हाट्सएप चैट में  अनन्या का नाम आया सामने 

सूत्रों ने कहा कि अनन्या का नाम उनके और आर्यन खान के बीच हुई कुछ व्हाट्सएप चैट में पाए जाने के बाद सामने आया। इससे पहले दिन में, एनसीबी के अधिकारियों ने उसका मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया था। हालांकि, एनसीबी के अधिकारियों ने इस मामले में अनन्या की भूमिका  के बारे में अभी तक स्पष्ट नहीं किया है। आज भी एनसीबी कार्यालय के बाहर पुलिस की भारी तैनाती थी और वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद हैं। 

PunjabKesari

शाहरुख के घर भी गई थी  एनसीबी

 एनसीबी की एक टीम कल दोपहर उपनगर बांद्रा में शाहरुख खान के आवास ‘मन्नत’ भी गई और उनसे मामले की जांच से संबंधित कुछ सामग्री मांगी थी। सूत्रों के अनुसार  एनसीबी की ओर से दिए गए नोटिस में ये कहा गया था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static