तलाक के बाद चारू-राजीव के बीच फिर उमड़ा प्यार, लोग बोल- कंटेंट और व्यूज के लिए तमाशा बंद करो

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2023 - 06:07 PM (IST)

सितारों के रिश्ते बेहद उलझे हुए होते हैं, कई बार यह अपने साथ- साथ दुनिया को भी उलझा देते हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी एक्स पत्नी चारू असोपा , कभी दोनों पैच-अप कर लेते तो कभी अलग हो जाते हैं। हाल ही में दोनों ने तलाक ले लिया है लेकिन इसके बावजूद इन दोनों का एक साथ घूमना- फिरना जारी है। 

PunjabKesari
 शादी के कुछ दिन बाद ही चारू असोपा और राजीव के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था। दोनों  ने सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर आरोप भी कई लगाए। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों को तलाक लेना पड़ा, लेकिन इन्हें देखकर तो यही लगता है कि यह सिर्फ कागजों में अलग हुए हैं दिल से अभी भी एक साथ जुड़े हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)


तलाक के कुछ दिनों बाद राजीव ने चारू के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। कैप्शन में राजीव ने लिखा- ‘एक सेल्फी तो बनती है।’ इस तस्वीर को देखने के बाद लोग थोड़े से परेशान हैं, वह समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये दाेनों चाहते क्या हैं। कुछ ने तो इन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- "चारू आप कभी कुछ बोलती हो कभी कुछ करती हो, अगर राजीव इतना गलत है तो उसके साथ क्यों हो, फालतू में नाटक कर रही हो"। एक अन्य ने लिखा- "कैसे कर लेते हैं ये सेलेब्रिटी... मुझे लगता है कि तलाक के बाद कम से कम आपको यह सब निजी रखना चाहिए... और आप अपने जीवन में जो कुछ भी कर रहे हैं वह सोशल मीडिया पर उन जोड़ों को प्रेरित करने के लिए हो सकता है जो तलाकशुदा हैं और अवसाद में हैं। "

PunjabKesari
एक यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा-  "या तो आप लोग एक-दूसरे को बेवकूफ बना रहे हैं या अपने दर्शकों को बेवकूफ बना रहे हैं या यह प्रचार के लिए है...लेकिन आप अपने परिवार के सदस्यों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं।  "सेल्फी से पहले राजीव ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह चारू और अपनी बेटी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर घूमने निकले थे।  यूजर्स  चारू-राजीव को तमाशे के बाद अलग होने और फिर एक साथ वापस आने के लिए खूब ट्रोल कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static