अपने वार्डरोब में शामिल करें अलग-अलग चूड़ियां, दिखेंगी बेहद स्टाइलिश

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 05:20 PM (IST)

महिलाएं हो या कॉलेज गर्ल सभी एकदम परफेक्ट दिखना चाहती हैं खासकर जब उन्हें जब किसी फंक्शन में जाना हो। ऐसे में वे अपनी किसी पसंंदीदा एक्ट्रेस से भी इंस्पिरेशन लेती हैं। आजकल के इस फैशन के दौर में वे हर कोई खूबसूरत और ट्रे़डिशनल दिखना ही पसंद करता है।चूड़ियां पहनने का महिलाओं को अक्सर शोक होता है। वहीं बाजार में अलग-अलग तरह की चूड़ियां मिलती है। ऐसे में अगर आप चूड़ियों की शॉपिंग करने जा रही हैं तो आज हम आपको कुछ टिप्स देते हैं। इसकी मदद से आपको चूड़ियां खरीदने में आसानी होगी। 

कांच वाली चूड़ियां  

कांच की चूड़ियों का प्रचलन काफी समय से है। इस तरह की चूड़ियां खरीदना काफी आसान होता है। जबकि भारत के कईं ऐसे देश हैं यहां पर बिना कांच  के शादी पूरी नहीं होती। बता दें कि फिरोजपूर शहर कांच की चूड़ियों के लिए मशहूर माना जाता है। ऐसे में हर कोई कांच की चूड़ियां पहनना पसंद करता हैं इसमें वैरायटी भी काफी मिल जाती है इसलिए ज्यादातर औरतें कांच की चूड़ियां डालती हैं।

PunjabKesari

धागे वाली चूड़ियां 

इस फैशन के दौर में थ्रेड वाली चूड़ियां भी बेहद आकर्षक लगती हैं। इसकी चमक के कारण हाथों की शोभा बढ़ जाती है। जड़े हुए मोती और थ्रेड से लिपटी हुई परत हाथों को सुंदर बनाती हैं। इसमें धागे के अलावा पर्ल, स्टोन और लेस भी शामिल होती हैं साथ ही ये चूड़ियां काफी लाइट वेट और कलरफुल होती हैं। 

PunjabKesari

जड़े हुए मीनाकारी कंगन

राजस्थान में राजपूताना इतिहास में मोतियों से जड़े हुए कंगन का प्रचलन काफी देखने को मिलता है। ऐसे में सभी को ट्रेडिशनल कंगन पहनने का बहुत शोक होता है। यह कंगन देखने में भी काफी सुंदर होते हैं और साथ ही हाथों की रौनक बढ़ा देते हैं। हालांकि यह कंगन होते काफी महंगे हैं आप इन्हें सिंपल चूड़ियों के साथ डाल सकते हैं। 

PunjabKesari

डायमंड की चूड़ियां

शाही घरों में डायमंड की बनी चूड़ियां पहनना औरतें बेहद पसंद करती हैं। धीरे-धीरे इनका प्रचलन और भी बढ़ रहा है। यह आपको डिफ्रेंट लुक देते हैं। एंटिक और असली डायमंड से बनी चूड़ियां देखने में सुंदर होती हैं। पहनने में भी यह काफी लाइट और क्लासी होते हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static