कोई 72 तो कोई 40 पार, नहीं मिला साथी आज भी ये एक्ट्रेस कुंवारी

5/23/2020 4:30:10 PM

कहते हैं जोड़ियां स्वर्ग से ही बनकर आती हैं और हमसफर का साथ तो हर कोई चाहता है। बात अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की करें तो ज्यादातर स्टार्स रिलेशनशिप में ही रहते हैं लेकिन रिलेशनशिप में होते हुए भी कई कहानियां अधूरी गई और कईयों को मनचाहा साथी मिल गया लेकिन आज हम आपको पैकेज में उन दीवाज के बारे में बताएंगे जो आज भी कुंवारी हैं या यूं कहे कि उन्हें मनचाहा प्रियतम नहीं मिल पाया। 

PunjabKesari
इसमें सबसे पहला नाम आता है आशा पारेख का। बॉलीवुड की 77 साल की लेजेंडरी एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी शादी नहीं कि लेकिन वे नासिर हुसैन से बेहद प्यार करती थी अपनी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि नासिर ही मात्र एक ऐसे शख्स थे जिनसे वे प्यार करती थी लेकिन वह पहले से शादीशुदा थे और वह किसी का घर नहीं तोड़ना चाहती थी इसलिए वो पूरी उम्र कुंवारी रहीं। 

तब्बू भी इस लिस्ट में शामिल है। वे 48 साल की है लेकिन अभी भी कुंवारी हैं। खबरों की मानें तो तब्बू अजय की वजह से आज तक कुंवारी हैं, वहीं तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला और साउथ स्टार नागा अर्जुन से भी जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की।

PunjabKesari

इसमें अगला नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत स्वर्गीय एक्ट्रेस नंदा का आता है नंदा जी अपने जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस थी। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी लेकिन प्यार के मामले में वे अनलक्की रही क्योंकि उनकी एंगेजमेंट मनमोहन देसाई के साथ हुई लेकिन अफसोस की बात ये रही कि मनमोहन की मौत शादी से पहले हो गई जिसके कारण उन्होंने दोबारा किसी से शादी नहीं की आपको बता दें कि अब वे हमारे बीच में नहीं है।

PunjabKesari

इसमें अगला नाम परवीन बॉबी का आता है जो कि आज कल अपने फैंस के दिलों पर राज करती है। उस जमाने में परवीन की बोल्ड अदाओं के सब दीवानें थे हालाकि उनका नाम कई शादी शुदा स्टार के साथ रिलेशन रहें थे जिनमें महेश भट्ट व कबीर बेदी का नाम लिया.. लेकिन बावजूद इसके वो कुवारी रहीं हालाकि अब वे हमारे बीच नहीं है।

 इसमें अगला नाम सुलक्षणा पंडित का आता है। वे वो स्टार थी जिन्होंने कम उम्र में हीं किशोर कुमार के साथ स्टेज पर गाना गाना शुरू किया अगर बात उनके रिलेशन की करें तो वे संजीव कुमार से प्यार करती थी और उन पर जान छिड़कती थी लेकिन बदकिस्मती से संजीव ने उनसे शादी नहीं की और वे कुवारी ही रही क्योंकि संजीव कुमार के इस फैसले से वे टूट सी गई थी।

PunjabKesari

फिल्म आशिकी से सबके दिलों पर छाने वाली अनु अग्रवाल भी कुंवारी है। फिल्म आशिकी से उन्हें रातो रात फेम मिला लेकिन वो आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। एक एक्सिडेंट के चलते उनका करियर खत्म हो गया था आज वह योगा टीचर हैं। 

इसमें अगला नाम नगमा का आता है। खबरों की माने तो नगमा का रिलेशन फेमस क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ रहा लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई और वे आज तक कुंवारी है।

PunjabKesari

इसमें सुष्मिता सेन का नाम भी शमिल है वे 44 साल की होकर भी कुंवारी है हालांकि उन्होंने लड़कियां गोद ली हैं और उनका नाम कई स्टार्स के साथ जोड़ा जा चुका है लेकिन उन्होंने कभी शादी नही की लेकिन वे अब रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है। 

 


Edited By

Janvi Bithal

Related News