मौत की खबर के 4 दिन बाद टीवी एक्ट्रेस पहुंची थाने, बोली-  'मैं जिंदा हूं, मुझे बेटे ने नहीं मारा'

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 06:07 PM (IST)

कुछ दिन पहले एक महिला की हत्या की घटना ने सभी को चौका दिया था। बताया गया था कि टीवी और फिल्मों में नजर आ चुकी दिग्गज अभिनेत्री वीणा कपूर की बेटे ने पीट- पीटकर हत्या कर दी हे। आरोप यह भी थे कि पैसों के खातिर बेटे ने ये कदम उठाया है।  ये यकिन करना मुश्किल था कि  कुछ रुपयों के लिए कोई मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है


इस खबर के सामने आने के बाद जहां अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देना का सिलसिला जारी था तो वहीं वीणा कपूर ने खुद सामने आकर बताया कि वह जिंदा है। हालांकि मुंबई के जुहू इलाके में मर्डर हुआ है लेकिन टीवी एक्ट्रेस की जगह कोई और वीणा कपूर अपने बेटे के हाथों मारी गई है। दोनों का नाम एक होने के चलते ये कंफ्यूजन पैदा हुई और लोग वीणा कपूर को ही मृत समझने लगे। 

PunjabKesari
लोगों ने वीणा कपूर को सिर्फ श्रद्धांजलि ही नहीं दी, बल्कि उनके बेटे को भी काफी बुरा-भला कहा। अब एक्ट्रेस ने मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई  और बताया कि वह जिंदा हैं। एक्ट्रेस ने खबर की सच्चाई बताते हुए कहा- 'जिनके मैसेज और फोन आ रहे हैं, उनको अपील करती हूं कि मैं जिंदा हूं, जिस वीना कपूर की हत्या हुई है, वो भी एक एक्ट्रेस थीं. हम दोनों ने पंजाबी सीरियल में साथ काम किया है। 

PunjabKesari

वीणा कपूर ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि "उनके बारे में मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। वह समझ नहीं पा रही हैं आखिर यह कौन कर रहा है और क्यों कर रहा है?  वह जिंदा हैं, लेकिन फिर भी ऐसी खबरें फैलाई जा रही हैं। उनकी मौत को लेकर कुछ पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनसे वह आहत हैं"।   

PunjabKesari
वीणा कपूर ही नहीं उनके बेटे को भी इस झूठी खबरों को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ा। अभिषेक चड्ढा ने बताया कि उन्हें इस खबर के फैलते ही ढेरों कॉल आने लगे कि मैंने अपनी मां का खून कर दिया है। मैं अपनी मां से बेहद प्यार करता हूं और जैसे ही खबर सुनी मैं बीमार पड़ गया। हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मेरी मां जिदा हैं और मैंने उन्हें नहीं मारा है।

PunjabKesari
वीणा कपूर की हत्या की खबर मिलने के बाद पॉपुलर एक्ट्रेस नीलू कोहली ने भी इस पर शोक जताया था। उन्होंंने अपने पोस्ट में लिखा था, 'वीना जी आपके साथ बहुत गलत हुआ। ये सुनकर मेरा दिल टूट गया है। क्या बोलूं? शब्द ही नहीं है। आपने कई साल स्ट्रगल किया। आपकी आत्मा को शांति मिले।' लेकिन अब सारा कन्फ्यूजन क्लियर हो चुका है। एक्ट्रेस वीणा कपूर जिंदा हैं और एकदम सकुशल हैं। लेकिन वह खुद के बारे में फैलीं ऐसी नेगेटिव खबरों से आहत हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static