''प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक संबंध बनाने से नहीं होता बच्चे को नुकसान'', ''बालिका वधू'' फेम एक्ट्रेस के दावों पर भड़के लोग!

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 04:32 PM (IST)

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा जल्द ही मां बनने वाली है और वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को फुल एन्जॉय भी कर रही है। उनका सोशल मीडिया प्रेग्नेंसी वीडियो और फोटो से भरा पड़ा है। हाल में ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी को लेकर रियलिटी और मिथ्स के बारे में बात की, जिस वजह से वो ट्रोल भी हो रही है।

नेहा ने शेयर किए प्रेग्नेंसी मिथ्स

वीडियो में नेहा ने प्रेग्नेंसी को लेकर 5 मिथ्स बताए। पहला प्रेगनेंसी में चाय/कॉफी नहीं पीनी चाहिए..दूसरा प्रेग्नेंट औरत  को 2 लोगों (मां-बच्चे) का खाना खाना चाहिए. तीसरा..प्रेगनेंसी के दौरान ट्रैवल नहीं करना चाहिए.चौथा प्रेग्नेंट महिला को एक्सरसाइज नहीं करनी चाहिए. मॉर्निंग में जी मचलाना, बेचैनी होना या उल्टी होना आम बात है. आखिरी..प्रेग्नेंसी में शारीरिक संबंध बनाना बच्चे के लिए नुकसानदायक हो सकता है। इन सभी मिथ्स का नेहा ने जवाब किया अपने पोस्ट की कैप्शन में। उन्होंने इन मिथ्स को झूठ और गलत कहा। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, प्रेग्नेंट औरत चाय या कॉफी पी सकती है। ओवरइटिंग नहीं करनी चाहिए इससे वजन बढ़ेगा और बच्चे को गैस की प्रॉब्लम होगी। प्रेग्नेंट लेडी ट्रैवल कर सकती है और एक्ससाइज भी...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

ट्रोल हुई नेहा 

नेहा की ये बातें लोगों को पसंद नहीं आईं और उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ये मिथ नहीं है...प्लीज ऐसी जानकारी देने से पहले  डॉक्टर्स से कंसल्ट करें क्योंकि लोग इसे फॉलो कर सकते है और उन्हें नुकसान भी हो सकता है। अन्य ने लिखा, प्रेग्नेंसी में शारीरिक संबंध बनाना सेफ नहीं...और सबकी प्रेग्नेंसी अलग-अलग होती है। एक ने लिखा, हर किसी की प्रेग्नेंसी अलग-अलग होती है तो ऐसे में जैसा डॉक्टर कहें वैसे ही करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

बता दें कि नेहा मर्दा ने साल 2012 में बिजनेसमैन आयुष्मान से शादी की और उनकी अरेंज मैरिज थी। पिछले महीने नवंबर में नेहा ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है। शादी के 10 साल बाद वो मां बनने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static