कैंसर से जंग जीत चुकीं महिमा चौधरी के सिर से उठा ममता का साया, मां ने दुनिया को कहा अलविदा

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 01:31 PM (IST)

बॉलीवुड जगत से बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन हो गया है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की मां की मौत 3-4 दिन पहले हुई थी। महिमा की बेटी एरियाना अपनी नानी के काफी क्लोज थी ऐसे में अचानक ने उनकी मौत हो जाने के कारण एक्ट्रेस के लिए यह बहुत ही दुख का समय है। परंतु अभी एक्ट्रेस महिमा को ओर से अभी इस बात पर कोई रिएक्ट नहीं किया गया है। एक नामी वेबसाइट की मानें तो महिमा की मां उनके काफी करीब थी। वह अपनी मां के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्ड भी शेयर करती थी। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपनी मां की तस्वीरें शेयर करती रहती थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

कैंसर को दे चुकी हैं मात 

महिमा चौधरी को हाल ही के दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस कुछ समय पहले ब्रेस्ट कैंसर ने जुझ चुकी हैं। एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि - 'मैंने अपनी 52वीं फिल्म 'द सिग्नेचर' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को फोन किया था। ऐसे में मुझे इस दौरान पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। इस कैंडिड बातचीत के दौरान उनका रवैया पूरी दुनिया में इतनी सारी महिलाओं को आशा देगा। वह चाहती थी कि मैं इसके बार में खुलासा करने का हिस्सा बनूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

'द कपिल शर्मा शो' में आई थी नजर 

फिल्म 'द सिग्नेचर' में जब एक्ट्रेस ने काम करना शुरु किया तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कैंसर से जीती जंग के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया था कि मैं कैंसर फ्री हूं। यह लगभग 3-4 महीने से पहले ही खत्म हो गया था। वहीं इस शनिवार एक्ट्रेस 'द कपिल शर्मा शो' में मनीषा कोईराला के साथ दिखी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static