Breast Feeding Week: कल्कि ने बेटी संग शेयर की प्यारी तस्वीर, लोगों ने की खूब तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 06:18 PM (IST)

अगस्त का पहला वीक वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक के तौर पर मनाया जाता है। ऐसे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जिन्होंने कुछ ही महीनों पहले एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम साप्हो है। उसके साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी भरी पोस्ट डालकर सभी के सामने मातृत्व की एक झलक पेश की है। वह अपनी इस तस्वीर में अपनी बेटी को गोद में लिए कैमरे की ओर देख मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है। 

कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इस प्यारी और क्यूट सी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, " आज मुझे अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए पूरे छह महीने हो गए हैं। साथ ही उन्होंने उन सभी को हैप्पी ब्रेस्टफीडिंग वीक कहते हुए विश किया जो इस मुश्किल मगर प्यार भरे राह में से होकर गुजर रही हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

6 months of exclusive breastfeeding today! Phew *brow wipe* Happy breastfeeding week to all those who've trudged through this rough and beautiful road🍀 #breastfeedingweek #breastfeedingmom #bondingtime #24sevenmilkbar #hanginthere❤️

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on Aug 7, 2020 at 10:15pm PDT

उनकी इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस ने उनकी जम कर तारीफ करी। उनको फैंस को उनका इस तरह ब्रेस्टफीडिंग पर दिल खोलकर बोलना उस पर बात करना बेहद पसंद आया। इसके साथ ही बहुत से बॉलिवुड एक्ट्रेस जैसे कि राधिका आप्टे, सयानी गुप्ता, ताहिरा कश्यप, भूमिका चावला आदि ने कल्कि की इस तस्वीर पर अपना प्यार जताता और साथ में बहुत से कमेंट भी किए। 

nari,PunjabKesari

बता दें, कल्कि ने इसी साल के फरवरी महीने में बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ बहुत खुशी से अपने नन्ही परी का उनकी दुनिया में स्वागत किया था। इसके साथ ही कल्कि ने अपनी बेटी को जन्म 'वाटर बर्थ डिलीवरी' के जरिए दिया था। 

 

बात इसके वर्क फ्रंट की करें तो कल्कि ने बॉलिवुड में कई बेहतरीन फिलमों में काम किया है। इन्होंने बेटी को जन्म देने से पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ  अपनी आखिरी फिल्म 'गली बॉय' में काम किया था। इसके साथ ही वे एक वेब सीरीज भ्रम में भी नजर आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static