सैफ अली खान ही नहीं, ये 8 एक्टर्स भी 40 की उम्र के बाद बने पिता!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 01:30 PM (IST)

शादी के बाद हर लड़का पिता बनना चाहता है। पिता बनने का अहसास बेहद प्यारा होता है। जिस समय कोई भी शख्स पिता बनता है तो वह उसकी जिंदगी का सबसे अहम पल होता है। फिर वह चाहे कोई आम इंसान हो या कोई स्टार। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जो 40 की उम्र के बाद पिता बने हैं। कोई स्टार सरोगेसी तो कई नॉर्मल तरीके से पापा बने हैं तो आइए जानते हैं उनके बारे में। 

 

साऊथ के मशहुर एक्टर प्रकाश राज को कौन नहीं जानता। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले प्रकाश राज भी 40 की उम्र के बाद ही पिता बने हैं। 

PunjabKesari

सैफ अली खान भी 46 की उम्र के बाद  क्यूट से बेटे तैमूर के पापा बने हैं। वैसे तो तैमूर से पहले भी सैफ अली खान के दो बच्चे हैं।

PunjabKesari

शाहरूख खान 47 साल की उम्र में सरोगेसी से अब्राहम के पिता बने हैं। शाहरूख अपने बेटे अब्राहम के साथ खूब समय बिताते हैं। कभी वह अब्राहम को स्कूल छोड़ते नजर आते हैं तो कभी एयरपोर्ट पर क्यूट से बेटे को गोद में उठाए नजर आते हैं।

PunjabKesari


आमिर खाने भी 46 साल की उम्र में तीसरी बार सरोगेसी से पिता बने हैं। उनकी दूसरी पत्नी से यह पहला बच्चा है।

PunjabKesari


संजय दत्त ने चोरी-छिपे मान्यता दत्त से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही वह दो बच्चों के पिता हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि वह 51 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने हैं। 

PunjabKesari


मीडिया में आई खबरों की माने को सोहेल खान भी 43 साल की उम्र में सरोगेसी से पिता बने हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेय और नेहा की एक बेटी है। मनोज भी 42 साल की उम्र में पिता बने हैं। 

PunjabKesari


नवाजद्दीन सिद्दकी की शादी आलिया से हुई है। मीडिया की माने तो नवाजद्दीन को शादी के कई सालों बाद पिता बने का सुख मिला है। वह 41 साल की उम्र में पिता बने है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static