साउथ इंडस्ट्री के नामी एक्टर ने किया सुसाइड, नहीं झेल पाए मानसिक तनाव

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 10:42 AM (IST)

फिल्म इंडस्ट्री में सुसाइड की घटनाएं जैसे आम हो गई है।  बॉलीवुड के बाद अब तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है। टॉलीवुड के जाने-माने  एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर लिया है। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई सदमे में है। हर किसी के मन में यही सवाल है कि एक उभरते हुऐ सितारे ने इस तरह का कदम क्यों उठाया। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो सुधीर ने नीजि कारणों के चलते सुसाइड किया। उन्होंने  23 जनवरी को विशाखापट्टनम में अपने घर पर आत्महत्या की। तेलुगू फिल्मों के डायरेक्टर वेंकी कुदुमुला ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- “कई बार सबसे प्यारी मुस्कराहट में बहुत दर्द छिपा होता है…आपको यह नहीं करना चाहिए था…आपकी आत्मा को शांति मिले।”

PunjabKesari
 सुधाकर के अलावा एक्ट्रेस चांदनी चौधरी ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया- 'सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है. आप एक बेहतरीन को-एक्टर और बढ़िया  दोस्त थे, हम आपको मिस करेंगे.'  । सुधीर के करियर की बात करें तो उन्होंने  2013 में फिल्म 'स्वामी रा रा' से एक्टिंग डेब्यू किया था।  2016 में आई फिल्म Kundanapu Bomma से उन्हें असली पहचान मिली।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि एक्टर  पिछले कुछ समय से निजी जिंदगी में मुश्किलों से गुजर रहे थे। वह मानसिक रूप से भी काफी दबाव में थे, हो सकता है कि इसी वजह से सुधीर वर्मा ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static