BB16: Abdu Rozik की फिसली जुबान, कर दिया बिग बॉस 16 के विनर का खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 03:55 PM (IST)

अब्दु रोजिक, बिग बॉस 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थे। इस बार वीकेंड का वार में अब्दु को घर से हमेशा के लिए बाहर जाना पड़ा। शनिवार की शाम अब्दु ने ऐलान किया कि वो 15 जनवरी को अपने नए सॉन्ग को सबके सामने रिलीज करेंगे। इस दौरान जब मीडिया ने पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि बिग बॉस 16 का विनर कौन होगा तो अब्दु ने इस राज से पर्दा उठा दिया।

PunjabKesari

अब्दु रोजिक निकले घर से बाहर

अब्दु का नया गाना आज रिलीज होगा। मुंबई के एक मॉल में इस गाने को सबके सामने आया जाएगा। ताजिकिस्तान के इस छोटे भाईजान की फैन फॉलोइंग इंडिया में भी काफी जबरदस्त है। अब्दु की क्यूटनेस के तो सलमान खान भी दीवाने हैं।

PunjabKesari

कौन जीतेगा बिग बॉस 16 का ताज?

बिग बॉस 16 में अब्दु मंडली का हिस्सा थे और साजिद, निमृत, शिव और स्टैन के काफी करीब भी थे। इसे लेकर जब मीडिया ने अब्दु से पूछा कि वो किसे बिग बॉस 16 का विनर देखना चाहते हैं तो अब्दु ने बिना सोचे जवाब दिया शिव ठाकरे। उन्होंने कहा कि शिव उनके अच्छे दोस्त हैं वो ही ये शो जीतेंगे भी। हालांकि विनर की रेस में प्रियंका भी शामिल है लेकिन अब्दु और इनकी कभी जमी नहीं तो ऐसे में उन्हें विनर बनते तो छोटे भाईजान देखना नहीं चाहेंगे।

PunjabKesari

अब्दु रिलीज कर रहे हैं नया गाना 

यह इवेंट मुंबई के कुर्ला में मशहूर शॉपिंग मॉल फीनिक्स मार्केटसिटी में होगा। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने मीट एंड ग्रीट अब्दु रोजिक का एक पोस्टर भी कैप्शन के साथ शेयर किया, 'इंस्टाग्राम पर सबसे वायरल सितारों में से एक और बिग बॉस @abdu_rozik का एक हालिया प्रतिभागी #MarketcityMumbai आ रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Phoenix Marketcity - Mumbai (@marketcitykurla)

घरवालों का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

बता दें कि अब्दु के घर छोड़ेने की मिलते ही घर में हाहाकार मच गया। जिस शिव को कभी किसी ने उदास नहीं देखा उस शिव ने रो-रोकर बुरा हाल कर लिया। निमृत के तो आंसू रुकने का नाम ले रहे। अब्दु के साथ श्रीजिता और साजिद खान ने भी शो छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static