आमिर खान की बेटी ने थाईज फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, फैंस हुए दिवानें

punjabkesari.in Monday, Jul 26, 2021 - 06:47 PM (IST)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान पिछले कुछ दिनों से अपने दूसरे तलाक की वजह से सुर्खियों में थे, लेकिन इन दिनों उनकी इकलौती बेटी इरा खान खूब चर्चा में है। दरअसल आइरा  इन दिनों एक फिटनेस ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप में है। जिसके चलते वह आए दिन नई नई फोटोज़ और वीडियों शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में वैकेशन के दौरान क्लिक की गई अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

फोटो में आमिर खान की बेटी आइरा खान किसी रिजॉर्ट पर दिखाई दे रही हैं जहां वह खूबसूरत ग्रीनरी भरी जगह पर एक बेंच पर बैठी हुई हैं। फोटो में वह अपनी थाईज फ्लॉन्ट कर रही हैं और गोद में उन्होंने एक डॉगी को बिठाया हुआ है 

लुक की बात करे तो इरा ने इस दौरान डेनिम जैकेट व काला चश्मा पहने वह काफी कमाल लग रही हैं। हालांकि फैंस ने कुछ ऐसा नोटिस किया जिससे आइरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

खूबसूरत थाईज को देख फैंस भूल गए पास रखी सिगरेट की डिब्बी
दरअसल बेंच पर उनके पास एक डिब्बी रखी हुई है जो देखने में सिगरेट की डिब्बी जैसी लग रही है। बता दें कि आइरा के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तरह की कुछ वीडियो भी उपलब्ध हैं जिनमें आप उन्हें स्मोक और ड्रिंक करते देख सकते हैं. कॉमेंट बॉक्स में कुछ फैंस ने उनके पास रखी इस सिगरेट की डिब्बी को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया है, लेकिन अधिनकतर फैंस उनकी खूबसूरत थाईज को देख तारिफ करते नहीं थक रहे।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static