11 साल में पहली बार कपिल शर्मा के मेहमान बने आमिर खान, बहनों ने खाेले भाई के कई राज

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 05:28 PM (IST)

टीवी में जो सालों से नहीं हुआ वो अब हुआ। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में कई बड़े से बड़े दिग्गज मेहमान बनकर आए, लेकिन  सुपरस्‍टार आमिर खान कभी भी इस शो का हिस्सा नहीं बने। आखिरकार OTT प्‍लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर चल रहे 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में यह नजारा देखने को मिल ही गया। पहली बार मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट कपिल शर्मा के मेहमान  बने, वह अकेले नहीं अपनी बहनों को भी इस शो में लेकर आए। इस दौरान खान फैमिली ने खूब मस्ती की।


 11 साल के लंबे इंतजार के बाद आमिर खान को कपिल के शो में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड की झलक से ही एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इस एपिसोड के वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट जैसे ही स्टेज पर एंट्री करते हैं तो शो ऑडियंस की तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगता है।

PunjabKesari
आमिर खान को इंट्रोड्यूस कराते हुए कपिल शर्मा हंसते हुए कहते हैं मैं अपने सभी साउथ कोरियन फैंस को बताना चाहता हूं कि ये लीजेंडरी एक्टर आमिर खान है और ये मेरे सबसे बड़े फैन हैं। इसके बाद आमिर की बहनों ने भी अपने भाई के साथ आकर शो की रौनक बढ़ा दी। इस दौरान वह बताती हैं कि  बचपन में उन्होंने आमिर की पिटाई की है। ये सुनकर एक्टर छिप जाते हैं।

PunjabKesari

वहीं आमिर खान ने भी इस दौरान अपने जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। वो बताते हैं कि उनके बच्चे उनकी बिल्कुल भी नहीं सुनते हैं। यह सुनकर कपिल की हंसी छूट जाती है। इस शो के प्राेमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कपिल के शो में कितना धमल मचने वाला है। फिलहाल फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari
बीते साल  एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कपिल शर्मा को आमिर खान के घर पार्टी करते हुए देखा गया था। तब से अंदाजा लगाया जा रहा था कि मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट जल्द ही कपिल के शो में नजर आएंगे।इससे पहले मई, 2023 में एक इवेंट में आमिर से सवाल किया गया था कि वह कभी कपिल के शो में क्‍यों नहीं गए? इस पर आमिर ने कहा था कि उन्‍हें कभी बुलाया नहीं गया। जबकि कप‍िल ने खुलासा किया था कि उन्‍होंने तीन बार आमिर खान को न्‍योता भेजा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static