अनुराग कश्यप की बेटी ने अब मां से पूछा, वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है? जानिए क्या मिला जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 03:06 PM (IST)

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों अपने यू-ट्यूब चैनल के चलते खूब सुर्खियों में है। हाल ही में वह अपने पापा अनुराग कश्यप से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल करती नज़र आई वहीं अब अलिया का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह अब अपनी मां से सवाल करते हुए नज़र आ रही हैं। बतां दें कि यह वीडियों आलिया ने साल 2020 में बनाया था जो अब सामने आया है।

PunjabKesari
 
ब्रेकअप से कैसे बाहर निकले? 

बतां दें कि आलिया कश्यप अपने यूट्यूब पर अक्सर सवाल-जवाब वाले वीडियो बना कर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक ऐसे ही सेशन में अपनी मम्मी से फैंस के सवाल पूछे थे। इस वीडियो में अपने फैन से कहा था कि आप वे सवाल पूछे जिन्हें अपनी मम्मी से पूछने में डरते हैं। इस पर एक ने पूछा कि ब्रेकअप से कैसे बाहर निकले? इस सवाल के जवाब में आलिया की मम्मी ने बताया कि ‘यह जीवन का पार्ट है, आप रोते हैं, बुरा लगता है। बिताए गए अच्छे समय को याद करते हुए जीवन में आगे बढ़ जाओ।

PunjabKesari

डेटिंग किस एज में करनी चाहिए ?
आलिया ने एक अन्य सवाल पूछा कि डेटिंग किस एज में करनी चाहिए ? इस पर आलिया की मां ने कहा ‘नेवर’, फिर बोलीं 18 साल के बाद, क्योंकि तब तक आप सेंसिबल हो जाते हैं। 

 17 साल की थीं जब पहली बार किस किया-
इसके बाद पहली किस के बारे में पूछने पर बात करने से उन्होंने मना कर दिया लेकिन आलिया के बार-बार कहने पर बताया कि 17 साल की थीं जब पहली बार किस किया।

वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है ?
इसी बीच एक औऱ सवाल पूछा गया कि वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है ? इस पर आलिया की मम्मी ने कहा कि सही इंसान के साथ, जब आप रेडी हो और अगर वेट कर सकते हैं तो प्लीज करिए। एक्सीडेंटली प्रेग्नेंट होने के सवाल पर आलिया की मम्मी कहती है ‘प्लीज मत करिए क्योंकि एक बच्चे का पैदा होना एक अलग बात होती है, अपने पैरों पर खड़े हो, इन बातों को मत सोचिए और 30 से पहले बेबी नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari

पापा अनुराग से भी पूछ चुकी हैं प्रेगनेंसी को लेकर ये सवाल-
आपकों बतां दें कि इससे पहले अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने पिता से सवाल किया था कि अगर  वह प्रेग्नेंट हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इसका जवाब देते हुए अनुराग  ने कहा था कि  ‘मैं उसे एक्सेप्ट करूंगा, वह जो भी करेगी मैं उसमें उसका साथ दूंगा. मैं ये भी कहूंगा कि उसके लिए आपको एक कीमत देनी होती है, लेकिन फिर भी मैं आपके साथ रहूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static