लंबे बालों के लिए परफेक्ट हैं ये 6 तरह के Hairstyle

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 04:44 PM (IST)

शादी में जितनी ऑउटफिट्स जरुरी है, उतना ही परफेक्ट हेयरस्टाइल भी होना चाहिए। हेयर स्टाइल भी आपके लुक को बहुत ही इफेक्ट करता है। आप शादी में चाहे कितना ही मेकअप क्यों न कर लें, लेकिन जब तक शादी में हेयरस्टाइल परफेक्ट नहीं होगा, आपकी लुक इंकम्पलीट ही रहेगी। फैशन के बदलते दौर में आप कई तरह के हेयरस्टाइल्स का चयन कर सकती हैं। लंबे बालों के लिए ये हेयरस्टाइल एकदम परफेक्ट रहेंगे। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

हॉफ अप हॉफ डाउन 

अगर  आपके बाल हेवी और लंबे हैं तो आप हॉफ अप हॉफ डाउन हेयरस्टाइल ट्राई कर सकते हैं। यह लेटेस्ट हेयरस्टाइल आजकल काफी ट्रैंड में है। इस हेयरस्टाइल के साथ आप शादी में सुपर स्टाइलिश लगेंगी।   शादी के दिन यह हेयर स्टाइल करके आप एक यूनिक लुक ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

हैवी मेसी बन

अगर आपके बाल घुंघराले और लंबे हैं तो हैवी मैसी हेयरस्टाइल आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगा। इसे बनाना भी बहुत ही आसान है और इस हेयरस्टाइल में आपके बाल भी बहुत ही कम उलझेंगे। हैवी मेसी हेयरस्टाइल में आप चमकदार और रंग-बिरंगी हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं।  

PunjabKesari

फिशटेल चोटी 

अगर आपको डिटेलिंग के साथ हेयरस्टाइल पसंद आते हैं तो आप फिशटेल चोटी कर सकती हैं। फिशटेल चोटी को आप कई तरह से सजा सकती हैं। आप फिशटेल चोटी करके उसमें फूलों और मोतियों के साथ कई तरह के एक्सेसरीज लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

लूज मेसी ब्रेड 

अगर आपको बंधे हुए बालों में ज्यादा परेशानी आती है तो आप लूज मेसी ब्रेड हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं। यह हेयरस्टाइल आप खुद ही घर  पर बना सकती हैं। इस बनाना भी बहुत ही आसान है और इसे बनाने के लिए समय भी कम लगता है। 

PunjabKesari

वाटरफॉल ट्विस्ट बीच वेवस 

अगर आपके बाल बहुत ही हैवी हैं और आप उन्हें ढीला रखना चाहती हैं तो आप इस तरह का हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं। बीच-बीच वेव्स हेयरस्टाइल में आपके बाल और भी सुंदर नजर आएंगे। बालों को आप बटरफ्लाई या फिर किसी ओर एक्सेसरीज के साथ डेकोरेट करके हेयरस्टाइल को कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

लॉन्ग प्रिंसेस ट्रेसेस 

अगर आप शादी में सेलिब्रिटी जैसी लुक कैरी करना चाहती हैं तो प्रिंसेस ट्रेसेस हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल में आप बिल्कुल राजकुमारी जैसी दिखेंगी। आप आगे से दो फ्लिक्स छोड़कर अपनी लुक को और भी बेहतरीन कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static