मोनाली ठाकुर ने शेयर किया मजेदार किस्सा, जब शादी के दिन पति को जैल में काटना पड़ा था दिन

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 01:18 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर जिन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था, अब एक बार उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया जोकि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रहा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जिस दिन उनके पति माइक शादी के लिए इंडिया आ रहे थे, उसी दिन उन्हें जैल में कैदी की तरह काटना पड़ा।

When Monali Thakur's husband Maik Richter was 'thrown out of India ...

दरअसल, माइक शादी के लिए बिना वीजा इंडिया आ गए थे क्योंकि उन्हें किसी ने यह कहकर बेवकूफ  बना दिया था कि जर्मनी का पासपोर्ट हो तो इंडिया जाने के लिए वीजा की जरूरत नहीं पड़ती, माइक ने भी बिना कोई विचार किए बात मान ली और इंडिया के लिए निकल पड़े जिस वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर वीजा ना होने की वजह से रोक लिया गया। 

After Meiyang Chang, Monali Thakur Of 'Rising Star' Is In Love ...

जिसके बाद माइक पूरे दिन जैल में कैदी की तरह रहे और बाद में उन्हें इंडिया से वापिस जर्मनी भेज दिया गया, और मोनाली मैरिज रजिस्ट्रेशन ऑफिस में इंतजार करती रही।  मोनाली ने बताया कि किसी तरह हमें भारत सरकार व गृह मंत्रालय से मदद मिली और तब जाकर मामला सुलझ गया, जिसके बाद माइक की फ्लाइट अबू धाबी तक पहुंच गई थी और उसे वापिस इंडिया बुलाने की व्यवस्था हुई, तब जाकर हमारी शादी हो पाई। इसी के साथ मोनाली ने कहा कि हमारी शादी पर तो फिल्में बननी चाहिए...मैंने शादी के दिन सलवार सूट के साथ स्नीकर्स पहने थे जो मैंने लास्ट मोमेंट पर खरीदे थे।

After Meiyang Chang, Monali Thakur Of 'Rising Star' Is In Love ...

बता दें कि मोनाली ने तीन साल पहले यानी 2017 में स्विटजरलैंड के बिजनेसमैन माइक रिचर से गुपचुप शादी की थी जिसे उन्होंने सभी से छिपाकर रखा था... क्योंकि मोनाली  का कहना है कि शादी पारंपरिक तरीके से नहीं हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static