पैसों के लिए Ranjeeta ने पति को किया खूब टॉर्चर, सनक मिजाज ने छीन लिया करियर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 07:04 PM (IST)

मायानगरी में अपनी जगह बनाए रखना इतना आसान नहीं जितना आसान आप इसे समझते है क्योंकि स्टार्स की एक जरा सी गलती उनके सालों के बने-बनाए करियर को चौपट करके रख देती है, ऐसी ही गलती 80 के दशक की एक्ट्रेस रंजीता कौर से हुई जो ऋषि कपूर जैसे बड़े स्टार के साथ लैला-मजनूं जैसी हिट फिल्म करके रातों-रात हिट तो हुई लेकिन अचानक गुमनाम जिंदगी जीने को मजबूर भी हो गई। 

ऋषि कपूर की 'लैला' रंजीता कौर 

रंजीता कौर ने 'लैला मजनू' और 'अंखियों के झरोखों से' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के जरिए खूब शोहरत कमाई। महज 2 हिट फिल्में देने के बाद रंजीता हर मेकर्स की पसंद बन गई। उन्हें हर निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्म में लेना चाहता था लेकिन उन्होंने अपनी खूब की गलतियों के कारण पीक पर पहुंचा करियर डांवाडोल हो गया और अपना सबकुछ डूबा लिया। 

PunjabKesari

कई फिल्में साइन की लेकिन हुई फ्लॉप

दरअसल, एक तरफ एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ अफेयर के चलते उनके साथ से सबकुछ निकलता गया जबकि दूसरी तरफ लगातार कई बेकार फिल्में साइन करने और फ्लॉप होने से रंजीता थोड़ी सी तुनकमिजाज और चिड़चिड़ी हो गई थीं जिस वजह से उनका करियर बाकी हीरोइनों के मुकाबले पीछड़ा गया। कहा जाता है कि उनकी डिमांड़ एक समय में इस वजह से भी खत्म होती चली गई क्योंकि वो बोल्ड सीन्स करने से इंकार कर देती थी। जिस वजह से वो मेकर्स के दिलों से भी निकलती चली गई। अपनी इन्हीं गलतियों के चलते रंजीता बढ़ती शोहरत को संभाल नहीं पाई जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से संन्यास लेना ही बेहतर समझा और 90 के दशक में ही इंडस्ट्री छोड़ दी। हालांकि, बाद में उन्होंने टीवी सीरिल्स में तो काम किया लेकिन ज्यादा दिन टिक नहीं पाई। 

पैसों के लिए पति को दिया टैरेस से धक्का

बात रंजीता की पर्सनल लाइफ की करें तो उसमें भी असलफ रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रंजीता कौर ने अपने ही पति को मारने की कोशिश की थी महज पैसों के लिए जिसके बाद रंजीता के पति राज ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी कि रंजीता और उनके बेटे ने उन्हें चौथे फ्लोर से धक्का देने की कोशिश की। रंजीता के पति ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए फोन करके पत्नी के खिलाफ शिकायत की थी।

PunjabKesari

बेटे के साथ मिलकर देती थी पति को धमकियां 

उन्होंने आरोप लगाया था कि वो अपने बेटे के साथ मिलकर उन्हें प्रताड़ित करती है। दरअसल, इनके परिवार में विवाद तब शुरू हुआ था जब बेटे ने राज मसंद से पैसे मांगे थे मगर उन्होंने देने से इंकार कर दिया जिसके बाद मां-बेटे ने मिलकर उनके साथ ऐसा व्यवहार किया। 

हालांकि, बाद में रंजीता ने सफाई देते हुए कहा था कि झगड़े हर घर में होते हैं। मेरे पति अमेरिका में काम करते हैं बेटा भी साथ में ही काम करता है। बस बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। हां बात इतनी बढ़ गई कि मेरे पति ने पुलिस की मदद ली। 

बता दें कि रंजीता का बेटा अमेरिका से पढ़ाई करने के बाद फिलहाल बिजनेस कर रहा है। मगर फिलहाल रंजीता क्या कर रही है इसकी कोई जानकारी नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static