Pool Dance से खुद को फिट रखती है जैकलीन, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 06:05 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन अपनी खुबसूरती और फिटनेस के दम पर लाखों दिलों पर राज करती है। हाल ही में जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर करके अपनी इस फिटनेस का राज खोला है। आप भी जैकलीन की तरह खुद को फीट रखने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल कर सकते है। आइए जानते है जैकलीन की फिटनेस का राज।

हाल ही में जैकलीन ने अपनी वीडियों को शेयर करते हुए लिखा है कि वो खुद को फिट रखने के लिए रोजाना पोल डास करती है। उनका कहना है कि इससे वो स्वस्थ और फूर्तिला महसूस करती है। शायद इसलिए ही जैकलीन इतनी खुबसूरत और फिट है।

रोज सुबह उठकर जैकलीन चाय के साथ अखबार पढ़ने के बाद वर्कआउट शुरू कर देती है। उनके घर को पास ही उनकी दोस्त का जिम है जिसमें वो वर्कआउट में ट्रेडमिल, वेट्स और स्कवैट्स करती है। इसके अलावा वो रोजाना नियमित रूप से पूल डांस करती है।

पूल डांस से लेकर वर्कआउट करना जैकलीन की रोजाना रूटीन में शामिल है। इसके लिए वो रोजाना योगा और डास क्लासिस भी जाती है। उनका कहना है कि 'मैं सिर्फ सूर्यनमस्कार ही नहीं करती, बल्कि नई-नई चीजें ट्राई भी करती रहती हूं।' 

इसके अलावा वो अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती है। वर्कआउट के बाद वे प्रोटीन शेक, भोजन में कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन और वेजीटेबल्स यानी चावल के साथ बींस और प्रोटीन सलाद या फ्राइड वेजीटेबल्स लेती है।

आप भी खुद को स्वस्थ और तंदरुस्त रखने के लिए रोजाना यह उपाएं ट्राई कर सकते है। रोजाना पूल डांस करने से वजन कम होना, थकान और तनाव दूर हो जाते है। इसके अलावा पूल डांस और व्यायाम करने से मांसपेशियां भी मजबूत रहती है।

Punjab Kesari