अब पीरियड्स के दिनों में नहीं पड़ेगी सैनिटरी पैड की जरूरत, रहें टेंशन फ्री!

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 10:37 AM (IST)

महिलाओं को हर महीने पीरियड्स की समस्या से गुजरना पड़ता है। यह महिलाओं की जिंदगी का एक खास हिस्सा होता है लेकिन इस दौरान महिलाओं को कई प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है, जिसमें से एक है सैनिटरी पैड का इस्तेमाल। अक्सर महिलाओं को समझ नहीं आता कि कौन-सा पैड यूज करें और कौन-सा नहीं। इसके अलावा महिलाओं को इस दौरान प्राइवेट पार्ट की साफ-सफाई का भी खास ख्याल रखना पड़ता है। यह सब बातें महिलाओं की आजादी पर मानो एक बहुत बड़ा प्रश्नचिह्न हो!

सही सैनिटरी नैपकिन का चुनाव हर लड़की के लिए सबसे बड़ी समस्या है लेकिन अब आपको पीरियड्स में सैनिटरी पैड की गिचगिची से राहत मिल जाएगी। क्योंकि थिंक्स कंपनी ने महिलाओं की इस प्रॉब्लम को ध्यान में रखते हुए ऐसी पैंटीज जारी की है, जोकि सारा स्राव सोख लेंगी। इससे आपको किसी ओर चीज का इस्तेमाल करने की जरुरत ही नहीं पड़ेगी।

थिंक्स कंपनी द्वारा लांच की गई इस अंडरवियर को हर तरह की महिला को ध्यान में रखकर बनाया गया है। चाहें महिलाएं मोटी, पतली, छोटी या बड़ी हो, यह हर तरह की महिला को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। इसलिए इसे पहनने या पहनने के बाद आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। हांलाकि अभी यह भारत में लांच नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही इसे भारत में भी लांच किया जाएगा।

Punjab Kesari