Mothers Day: मां के अलावा कोई नहीं पूछ सकता है ये 5 सवाल

Sunday, May 13, 2018 10:51 AM
Mothers Day: मां के अलावा कोई नहीं पूछ सकता है ये 5 सवाल

बच्चे चाहे कितने भी बड़े क्यों न हो जाएं अपनी मम्मी के लिए वो हमेशा छोटे ही बने रहते हैं। हर परेशानी, हर दिक्कत के बावजूद भी मां का प्यार बच्चों के लिए हमेशा वैसा ही रहता है। बड़े होने जाने पर भी मां के सवाल और टेंशन कभी खत्म नहीं होती।आज हम आपको इस मदर्स डे हर मां की पसंदीदा वो बातें जो अक्सर वो अपने बच्चों को सुनाती रहती हैं और जिन्हें उनके अलावा कोई और नहीं पूछ सकता।
 

1. खाना खाया या नहीं?
भले ही बच्चा कितनी भी देर से घर क्यों न आए लेकिन आपकी मां आपसे यह जरूर पूछेगी कि खाना खाया या नहीं।
 

2. मेरा बच्चा सबसे सुंदर
हर मां के लिए उसका बच्चा दुनिया का सबसे खूबसूरत होता है। आपकी मां के लिए आप हमेशा राजा बेटा या रानी बिटियां ही रहेगें, जोकि उनके प्यार को दर्शाता है।
 

3. ये क्या पहना है? 
जब भी आप कोई नया फैशन या कपड़े ट्राई करते हैं तो हर मां का सवाल होता है कि ये क्या पहना है। हर बच्चे की मां उनसे यह सवाल तो पूछती ही होगी।
 

4. आज क्या खाओगे?
बच्चे जब स्कूल या ऑफिस से वापिस आता है तो मां का सबसे पहला सवाल होता है आज क्या खाओगे। सिर्फ अभी ही नहीं अगर आप 50 साल के भी क्यों ना हो जाएं मां का ये सवाल हर बार यही रहेगा।
 

5. तबीयत ठीक है?
जितनी केयर मां कर सकती है उतना कोई भी नहीं कर सकता। ऐसे में आपके थोड़ा-सा बीमार पड़ने आपकी मां आपसे जरूर पूछेंगी कि तबीयत ठीक है। अगर आप थोड़ा-सा थक कर भी घर पहुंचेगे तो आपकी मां का यही सवाल होगा।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन