गुस्से में लाल हो जाते थे संजय दत्त जब बेटी ही कहती थी..., खुद ही खोला जिंदगी का राज!

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 03:34 PM (IST)

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि एक्टर संजय दत्त ऐसे एक्टर और स्टारकिड रहे हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा। इस बात का पता संजय दत्त पर बनी बायोपिक संजू से पता चलता है कि वह जिंदगी भर किसी न किसी विवाद में उलझे रहे और उन्हें अपनी लाइफ में कई लड़कियों से प्यार हुआ।

आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था जिससे उन्हें बेटी त्रिशाला दत्त है। खबरों की मानें तो संजय ऋचा के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे थे लेकिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की नजदीकियों के चलते ऋचा के साथ उनके रिलेशन खराब हो चले गए जिसके चलते वह एक दूसरे से दूर होते गए और दूरियां इतनी बढ़ गई कि दोनों का तलाक हो गया हालांकि तलाक होने के बाद संजय दत्त अक्सर फोन पर ऋचा और त्रिशाला से बात करते थे लेकिन संजय उस दिन काफी गुस्सा हो जाते, जब त्रिशाला उन्हें अंकल कहने लगती हैं।

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में भी कहा था,  'उस समय मुझे बहुत गुस्सा आता था जब मेरी बेटी मुझे अंकल बुलाती थी।' हालांकि त्रिशाला और संजय दत्त के हमेशा से पिता-बेटी का अच्छा रिश्ता रहा है। 

ऋचा शर्मा से दूर होने के बाद संजय ने 1998 में रिया पिल्लई से दूसरी शादी की थी। उनका प्यार तब परवान चढ़ा जब मुंबई ब्लास्ट केस में संजय को जेल जाना पड़ा था। उस समय एक रिया ही थीं जो हर पल संजय के साथ खड़ी रही थीं। लेकिन यह शादी भी ज्यादा समय नहीं चल पाई और साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया ।

फिलहाल इन दिनों संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में हैं जो 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर। 

Content Writer

Vandana