पत्नी के पैर निहारते नजर आए राजीव, रोमांटिक अंदाज में यूं दिखें न्यूली वेड्स

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 04:23 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई। शादी बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाजो से संपर्ण हुई और सभी रस्में गोवा में पूरी की गईं। शादी में सिर्फ राजीव-चारु के परिवार वाले और दोस्त शामिल थे। अब धीरे-धीरे वेडिंग की कुछ तस्वीरें वीडियो छाईं हुई हैं जिसमें यह कपल काफी क्यूट व रोमांटिक अंदाज में नजर आया।

   

हाल ही में राजीव ने अपने सोशल अकाउंट से मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें चारु असोपा पैस्टल कलर के फ्लोरल लहंगे के साथ स्ट्रेपी ब्लाउज में हॉट लग रही है। वहीं लहंगे के साथ उनकी गोल्ड एंड ग्रीन लाइटवेट ज्वैलरी बिल्कुल परफेक्ट लुक दे रही हैं। मगर चर्चा चारु या राजीव के मेहंदी लुक की नहीं, इस दौरान उनके रोमांटिक अंदाज की हो रही हैं।

दरअसल, इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें राजीव चारु के मेहंदी वाले पैरों को प्यार भरी निगाहों से निहारते नजर आ रहे हैं। वहीं, मेंहदी फंक्शन की तस्वीरों में चारु और राजीव के बीच शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिली। इससे पहले एक मेहंदी सेरेमनी की एक वीडियो भी वायरल हुई थी जिसमें राजीव, अपने पत्नी चारु को पानी पिलाते नजर आ रहे थे। दोनों न केवल एक-दूसरे में खोए नजर आए बल्कि मस्ती भी उन्होंने कुछ कम नहीं की। 

बता दें कि राजीव और चारु ने 16 जून को शाही शादी कीं। हालांकि, फंक्शन को प्राइवेट रखा गया था, मगर बावजूद इसके शादी की कुछ वीडियो व तस्वीरें तेजी से वायरल हुई जिन्हें लोगों ने खूब पसंद भी किया। 
 

Content Writer

Sunita Rajput