हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड में चाहती हैं रणबीर जैसी ये 6 खूबियां

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 12:38 PM (IST)

सही पार्टनर वहीं है, जिसके साथ हम दिल खोलकर अपनी बातें शेयर कर सकें और उनके साथ अंडरस्टैंडिंग भी अच्छी हो। अब आप बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को ही देख लीजिए, उनमें वह सभी खूबियां है जो हर लड़की अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड में चाहती है। चलिए, जानते हैं कि आखिर रणबीर में ऐसी क्या क्वालिटीज हैं, जो हर लड़की उनके जैसा पार्टनर पाने की चाह रखती है।
 

हैंडसम और डैशिंग

भला कौन लड़की नहीं चाहेगी कि उनका पार्टनर रणबीर की तरह ही हैंडसम और डैशिंग दिखता हो। उनकी यह खूबी हर किसी को दीवाना बना देती है।

PunjabKesari

केयरिंग स्वभाव

सिर्फ गर्लफ्रेंड ही नहीं बल्कि परिवार को लेकर भी रणबीर काफी केयरिंग है और उनकी यही खूबी हर लड़की अपने पार्टनर में चाहती है।

अपने पैरों पर स्टैंड

रणबीर ने अपनी मेहनत और लगन से एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए हर लड़की चाहती है कि उनका पार्टनर अपने पैरों पर स्टैंड हो। उनके लिए यह क्वालिटी बहुत ज्यादा मायने रखती है।

घूमने का शौकीन

रणबीर काम के साथ-साथ अपनी जिंदगी को भी खूब एंजॉय करते हैं। उन्हें कई बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। लड़कियों को ऐसे लड़के ही पसंद आते है जो उन्हे बाहर घुमाएं और उनकी सारी इच्छाओं को पूरी करें।

PunjabKesari

चार्मिंग और खुशमिजाज

रणबीर का चार्मिंग फेस और खुशमिजाज स्वभाव भी लड़कियों को अट्रैक्ट करता है। लड़कियों की हमेशा ये चाह होती है कि उनका पति या ब्वॉयफ्रेंड चार्मिंग और खुशमिजाज हो।

तारीफ करने वाला

अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ किस तरह करनी है यह रणबीर कपूर अच्छी तरह जानते हैं। उनकी यही खूबी हर लड़की अपने पार्टनर में चाहती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static