अपने अच्छे दोस्त को प्यार बनाने की गलती न करें! (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2016 - 06:32 PM (IST)

कई लोग अक्सर सोचते है कि वह अपने अच्छे दोस्त को डेट करें। एेसा करने से हमें कुछ समय के लिए अच्छा लगता है लेकिन यह आपके लिए मुसीबत भी बन सकता है। कुछ लोग सोचते है कि उनका बैस्ट फ्रेंड उन्हें अच्छी तरह समझता है इसलिए वह उसमें ही अपना पार्टनर ढूंढना शुरू कर देते है। विशेषज्ञों के अनुसार अपने बैस्ट फ्रेंड को डेट करना तभी कामयाब हो सकता है जब आपकी और उनकी सोच मिलती हो। अगर एेसा न होने पर आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती है। इससे बेहतर होगा कि आप किसी और को डेट करें। आज हम आपको बताते है कि किन बातों के कारण अपने  बैस्ट फ्रेंड को डेट नहीं करना चाहिए।

 

1.अगर आप अपने बैस्ट फ्रेंड के साथ डेट पर जाते हो तो क्या आप उनके साथ खास पलों में कम्फर्टेबल होगें। अगर आप काफी समय से दोस्त है तो आप उनके साथ जरूर असहज महसूस करेंगे।

 

2. हमारे सबसे अच्छे दोस्त को हमारे बारे में सब कुछ पता होता है क्योंकि हम अपने बैस्ट फ्रेंड के साथ हर बात शेयर करते है। रिलेशनशिप में आने से पहले जो भी बाते आपने शेयर की होगी वह ब्रेकअप के समय आपके लिए खतरा बन सकती है।

 

3. अगर आप अपने बैस्टफ्रेंड को डेट करते है तो इससे आपकी दोस्ती का रिश्ता प्रभावित होता है। रिलेशनशिप में आने के बाद सब कुछ बदल जाता है। आप पहले जैसे उनसे बातें शेयर नहीं कर सकते। 

 

4. बैस्ट फ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में आने से आप रिश्ता तोड़ने चाहे तो भी नहीं तोड़ सकते। अगर आप रिश्ता तोड़ते भी है तो पार्टनर के साथ दोस्त भी खो देते है।

 

5. जब आप अपना एक अच्छा खो देते है तो आपको नया दोस्त ढूंढना पड़ता है। मगर यह जरूरी नहीं कि आपको पहले जैसा ही दोस्त मिलें।

Punjab Kesari