शो में रश्मि के प्यार की वापिसी, प्रपोज तो किया लेकिन गुस्से से भड़के भी अरहान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 04:12 PM (IST)

बीते दो हफ्तों से 'बिग बॉस 13' के घर में प्यार व रोमांस वाला माहौल नजर आ रहा है जिसके चलते फैंस भी काफी खुश है। सोमवार को भी एक ऐसा ही नजारा कैद हुआ जिसमें अरहान खान सभी घरवालों के सामने अपने प्यार का इजहार रश्मि देसाई से करते नजर आए। जी हां, घर से बेघर को चुके अरहान ने दोबारा एंट्री की और घर में आते ही अपनी खास दोस्त रश्मि के सामने घुटनों के बल बैठकर अपनी दिल की बात जाहिर की और उन्हें प्रपोज कर डाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Follow me guys @devoshmian_sidnaaz . . #biggboss13 #rashamidesai #devoleenabhattacharjee #siddharthshukla #shehnaazgill #instagram #followers #followmefollowyou #followforfollowback #likeforlikes #fitnessmotivation #r #likeforlikeback #followme #followersfree #instagram #bb #bb13 #world #india

A post shared by rashami.devo.arhaan & sidnaaz (@devoshmian_sidnaaz) on Dec 3, 2019 at 12:44am PST


दरअसल, पहले तो अरहान ने इशारों-इशारों में अपने दिल की बात बताई और चल दिए लेकिन थोड़ी देर बाद जब उन्होंने घर में एंट्री की तो रश्मि काफी खुश हुई जिसके बाद अरहान ने कहा कि घर से जाते वक्त रश्मि ने उनसे 'आई लव यू' कहा था अब मैं इसका जवाब देना चाहता हूं। अरहान की बात सुनकर माहिरा जिद्द करने लगीं कि वो सबके सामने रश्मि को प्रपोज़ करें।

हालांकि, इस मौके पर रश्मि काफी शर्मा रही थी लेकिन माहिरा के कहने पर दोनों गार्डन एरिया में खड़े हुए और अरहान घुटनों पर बैठे और प्रपोज़ करते हुए 'आई लव यू' बोल दिया। इसके जवाब में रश्मि ने 'लव यू टू' बोलकर अरहान को झट से गले लगा लिया।

 

जहां एक तरफ दोनों की लव स्टोरी तो शुरू हुई, वहीं इसके बाद अरहान ने रश्मि देसाई से ऐसी बात भी कह दी जिसके बाद वह भड़क उठीं।


अरहान ने रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कहा- 'क्या हो रहा था उस दिन जब आपके सामने सिद्धार्थ बैठे थे। आंखों में प्यार दिख रहा था।' जवाब में रश्मि ने कहा- 'विशाल मुझे डांट रहा था कि आप अपने मुद्दे पर बोलती नहीं और दूसरों के मुद्दों पर बोलती हो जो आपको नहीं बोलना चाहिए। तभी वो आकर बैठ गया था।' इस पर अरहान, कहते है कि तुम दोनों फैसला कर लो तुम्हें दोस्ती करनी है या फिर लड़ना है।' रश्मि से बात करते करते अरहान थोड़े गुस्से हो जाते हैं जिसके बाद रश्मि उन्हें शांति से बैठकर बात करने के लिए कहती है।

 

अरहान ने आगे कहा- 'मैं जब घर में पहली बार आया था तो आप दोनों की दोस्ती कराना चाहता था। आपने मना किया उसके बाद फिर उससे हंसके बात करने की क्या जरूरत थी? ऐसे में तुम बाहर गलत दिखती हो। वो काम करो जिसमें तुम गलत ना दिखो।' जानकारी के लिए बता दे कि अरहान के घर में आते ही रश्मि पहले से ज्यादा खुश लग रही हैं। मगर देखना अब यह है कि क्या सिद्धार्थ के साथ उनका सुधरा रिश्ता अब कायम रह पाएगा या नहीं। 

Content Writer

Sunita Rajput