आसाराम की तबीयत फिर हुई खराब, जांच के लिए AIIMS लाया गया

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 02:11 PM (IST)

जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद बलात्कार के आरोपी आसाराम की तबीयत एक बार फिर से खराब हो गई है। जिसके बाद उन्हें  मेडिकल जांच के लिये एम्स अस्पताल ले जाया गया है। आसाराम को अस्पताल लाए जाने की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी एम्स पहुंच गये हैं। वहीं मौके पर बासनी थाना पुलिस पहुंच गई है। 

PunjabKesari

आसाराम की कौन सी मेडिकल जांच होगी इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। आसाराम की हाल ही के दिनों में कई बार तबीयत खराब हो चुकी है।

आसाराम की तबीयत हुई खराब
जानकारी के लिए बता दें कि आसाराम अपनी ही शिष्या के यौन उत्पीड़न के मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। पिछले दिनों भी जब आसाराम की तबीयत खराब हुई थी तब अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आसाराम का महात्मा गांधी चिकित्सालय और एम्स में इलाज चला था। इस बीच आसाराम ने आयुर्वेद इलाज कराने के इच्छा जता रखी है।इसके लिए उसने हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था।

PunjabKesari

 कोरोना के बाद से लगातार बिगड़ रही है आसाराम की तबीयत
वहीं जानकारी के मुताबिक, 80 वर्षीय आसाराम को कोरोना हो गया था जिसके बाद से लगातार उनकी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां शुरू हो गई थी। पिछले दिनों जब आसाराम को जिला अदालत में पेश किया गया तो वह काफी कमजोर नजर आ रहे थे इतना ही नहीं वह चलने में भी असमर्थ थे। कोर्ट तक जाने के लिए आसाराम को पुलिसकर्मियों का सहारा लेना पड़ा था। आसाराम शुरू से ही आयुर्वेदिक उपचार लेते रहे हैं, इसके लिए उन्हें आयुर्वेदिक दवाएं देने के लिए उनकी वैद्य नीता जोधपुर भी आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static