धर्मेंद्र को इंग्लिश सिखाती थी जीनत अमान,  Throwback Picture शेयर कर सुनाया मजेदार किस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2023 - 05:59 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान फिल्म शालीमार के लिए अपने फेवरेट को-स्टार धर्मेन्द्र को इंग्लिश सिखाती थी। जीनत ने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए एक पुराना किस्सा याद किया है। सोशल मीडिया पर डेब्यू करने के बाद पर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करती रहती हैं। 


जीनत अमान ने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए फिल्म ‘शालीमार' की यादों को ताजा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा-कुछ पर्सनल ओपिनियन, दो पुरानी तस्वीरें और एक किस्सा। मुझे कई अभिनेताओं के साथ को-स्टार बनने का सौभाग्य मिला, जिनमें मेरे फेवरेट धर्म जी थे। वह बेहद हैंडसम थे, लेकिन इससे भी जरूरी बात यह है कि वह जमीन से जुड़े एक जेंटलमैन थे।  जीनत अमान ने फिल्म ‘शालीमार'में धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर किया था।


जीनत आगे लिखती हैं- धर्मेंद्र जी कोई दिखावा नहीं करते थे, जिसकी वजह से मुझे सेट पर सबसे ज्यादा कंफर्टेबल महसूस होता था। उन्होंने लिखा- धर्म जी के साथ मैंने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें से एक इंटरनेशनल फिल्म‘ शालीमार' भी है। यदि आपको याद हो, तो मैंने पहले बताया था कि इस फिल्म को अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में शूट किया गया था। खैर, धर्म जी को इंग्लिश में मदद चाहिए थी और मुझे हिंदी में।इसलिए हर रोज शूट के बाद हम एक-दूसरे के ट्यूटर्स बनकर घंटों लाइन पढ़ने में मदद करते थे।

Content Writer

vasudha