Bigg Boss में जाने से पहले युविका और प्रिंस ने एक दूसरे को कर दिया था Reject, सालों बाद किया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 01:22 PM (IST)

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की जोड़ी तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कि सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है। सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों की तस्वीरें और कहानियां ट्रेंड में बनी ही रहती है। कुछ लोग इन्हें प्यार से प्रीविका भी कहते हैं। आज हम इस जोड़ी से जुड़ा ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे शायद ही किसी ने सुना होगा। 


अमृता राव और अनमोल के पॉडकास्ट पर प्रिंस और युविका ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बेहद बड़ा खुलासा किया, जिसे सुन सभी हैरान रह गए। प्रिंस ने बताया कि- मैं विकास गुप्ता से करण कुंद्रा के जरिए मिला। विकास को जब पता चला कि मैं शो पर जा रहा हूं तो ऐसे में वो चाहता था कि मैं उसकी दोस्त से मिलूं। वो दोस्त दरअसल में कोई और नहीं बल्कि युविका ही थी । दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में जाने से 3 -4 घंटे पहले ही हुई थी। 


प्रिंस ने बताया कि पहले बार देखने में युविका उन्हें बहुत ही स्वीट लगी और उन्होंने सोचा कि वह बिलकुल भी उनकी टाइप की नहीं थी। वहीं  युविका को भी प्रिंस बहुत ही अजीब किस्म के इंसान लगे। ऐसे में  दोनों ने एक दूसरे को रिजेक्ट कर दिया था। प्रिंस और युविका ने आगे बताया कि "विकास गुप्ता उन दोनों को  कह रहे थे कि शो में लव एंगल दिखने से उनको बहुत फायदा होगा और वह चाहते थे की इन दोनों की जोड़ी टेलीविजन  पर नज़र आये"।  

प्रिंस और युविका इस आईडिया के ऊपर ज्यादा दिमाग न लगते हुए अपना-अपना काम करने में बिजी हो गए, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी जोड़ी ही शो की हाईलाइट बन जाएगी।  प्रिंस ने तो फेक लव एंगल न दिखाने की ठान ही रखी थी क्योंकि उनका  मानना था कि यह सब करके वह शो नहीं जीत सकते और अगर कोई लड़की उनको सच में पसंद आएगी तभ वह खुद ही सबके सामने इज़हार कर देंगे।  


युविका और प्रिंस की जोड़ी कई जोड़ियों की तरह love at first sight नहीं थी बल्कि एक दूसरे को जानने के बाद ही उन दोनों को प्यार हुआ था।  प्रिंस ने सबसे पहले अपने प्यार का इज़हार एक दिल की शेप वाली चपाती बना कर  किया था और इन दोनों की शादी शो से बहार निकलने के कुछ समय के बाद 12 अक्टूबर, 2018 को हुई थी। ट्रेंडिंग कपल होने के साथ-साथ यह दोनों एक मशहूर reality शो 'नच बलिये' का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं।

Content Writer

vasudha