पुनीत कुमार बाप था, बाप रहेगा...BB OTT से बेघर होने पर आगबूबला हुआ यूट्यूबर

punjabkesari.in Monday, Jun 19, 2023 - 06:38 PM (IST)

'बिग बॉस' और 'विवाद' का बेहद गहरा रिश्ता है। इस शो का कॉन्सेप्ट से लेकर कंटेस्टेंट्स तक ऐसे होते हैं कि कंट्रोवर्सी तो होनी ही है। इन दिनों   Bigg Boss OTT 2 काफी चर्चा में चल रहा है। शो को शुरू हुए अभी दो दिन भी नहीं हुए कि एक कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ऐसा पहली बार हुआ जब 12 घंटे के भीतर ही किसी को बेघर कर दिया गया हो। 


हम बात कर रहे हैं पुनीत सुपरस्‍टार की जो एक इंस्टास्टार है। अपनी फनी वीडियो की बदौलत ही उन्हे बिग बॉस के लिए न्यौता दिया गया था। लेकिन अपनी हरकतों के कारण वह बाकी घरवालों के लिए सिरदर्द बन गए। ऐसे में आपसी सहमति से उन्हें शो से  बेदखल कर दिया है। घर से बाहर निकलते ही वह आगबबूला हो गए और उन्होंने शो के मेकर्स पर जमकर भड़ास निकाली। 


पुनीत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर कहा- पुनीत कुमार सबका बाप था, है और रहेगा। दरअसल उन्होंने घर में एंट्री करते ही अपनी अजीबोगरीब हरकतें शुरू कर दी थीं। उन्होंने अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगाकर खुद पर केमिकल भी डाल लिया था। बिग बॉस ने भी उन्हें ऐसा ना करने की चेतावनी दी, लेकिन वह मानने के लिए तैयार ही नहीं थे। 

इतना ही नहीं वह घर में लगे कैमरों के साथ छेड़छाड़ करते दिखे और  मेकर्स को 'नल्‍ला', 'चांटे मारूंगा साले' और ऐसा ही बहुत कुछ कहते हुए सुने गए। बस फिर क्या था Bigg Boss ने  यूट्यूबर को बाहर का रास्ता दिखा दिया। बाहर निकलने के बाद भी उनमें कोई असर दिखाई नहीं दिया। उन्होंने अपने वीडियो में कहा- इसमें वह कहते हैं, 'दोस्‍तों, मेरे पास लाखों लोगों के मैसेज आए कि पुनीत भाई तुम्‍हारी वजह से हमने जियो सिनेमा के ऐप को अनइंस्‍टॉल कर दिया है। अब हम शो नहीं देखेंगे, क्‍योंकि पुनीत कुमार बाप था, बाप है और बाप रहेगा इंडस्‍ट्री का। इतने चांटे मारूंगा सालों को।'


पुनीत ने घर में एंट्री करने से पहले कहा था कि शो के होस्ट सलमान खान उनकी हरकतों से इतना परेशान होंगे की उन्हें सिर दर्द की मेडिसिन खानी पड़ जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि- लोग मुझे 'लॉर्ड पुनीत' कहते हैं और इसका एक कारण है। मैं एक ईमानदार व्यक्ति हूं और मुझे यकीन है कि फैंस इस गुण के कारण मुझे वोट करेंगे।'

Content Writer

vasudha