फेमस डिजाइनर तरुण तहिलियानी के New Collection पर आपका भी आ जाएगा दिल

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 10:56 AM (IST)

इंडिया के फेमस फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने  लैक्मे फैशन वीक 2021 में अपना कलेक्शन लॉन्च कर दिया है। ऐश्वर्या से लेकर करीना तक के लिए कपड़े डिजाइन करने वाले  तहिलियानी के डिजाइजन कपड़ों में इस बार भी  नयापन देखने को मिला। 

उनके डिजाइजन किए वेडिंग लहंगे, साड़ी-ब्लाउज और पार्टी वियर गाउन का लोगों का बहुत क्रेज है। तरुण तहिलियानी की साड़ी कलेक्शन की कुछ तस्वीरें देखने को मिली है, जो डिजाइन से लेकर कलर के मामले में कमाल है। 

इस लेटेस्‍ट कलेक्‍शन में  ब्रालेट ब्‍लाउज, ऑफ श्‍लोडर ब्‍लाउज और डीप नेक ब्‍लाउज देखने का मिला।   तरुण तहिलियानी की डिजाइन की हुई साड़ियां में सीक्‍वेंस वर्क, पर्ल वर्क और हैवी एम्‍ब्रॉयडरी को साफ देखा जा सकता है। 

लहंगे के साथ वर्सटाइल ब्लाउज, कोर्सेट टॉप, कालीदार जैकेट और फ्लोई स्कर्ट के साथ पैंट भी इस बार के कलेक्‍शन में देखी गई। तरुण तहिलियानी का कहना ळै कि इस बार वह ऐसा कलेक्शन लेकर आए हैं, जिसे आसानी से कैरी किया जाए। 


डिजाइनर ने बताया कि बहुत खुशी के साथ, हम लैक्मे फैशन वीक की शुरूआत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब क्लासिक टीटी शो की बात आती है, तो स्टाइलिंग पर उतना ही ध्यान दिया जाता है जितना कि कपड़ों पर।  


महामारी के बाद इतने बड़े पैमाने पर होने वाला यह शायद पहला इवेंट है। जिसमें देश के जाने माने डिजानर्स अपना कलाकारी का नमूना दुनिया को दिखा रहे हैं। 


तरुण तहिलियानी, अनामिका खन्ना, अब्राहम और ठाकोरी, मोनिशा जयसिंह, श्वेता बच्चन नंदा, राजेश प्रताप सिंह, पंकज व निधि, ट्रॉय कोस्टा, गौरांग जैसी दिग्गज फैशन हस्तियों के कलेक्‍शन को इस बार देखा जा रहा है। 
 

Content Writer

vasudha