छोटा बेटा जेह है करीना का वर्कआउट फ्रेंड, देखें किस तरह मां के साथ करता है Exercise

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 02:56 PM (IST)

बढ़ती उम्र में भी खूबसूत और फिट कैसे रहना है वह करीना कपूर से  सीखें। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए सख्त रुटीन अपनाती हैं, जिसकी झलक वह अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपना वकर्आउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनसे ज्यादा उनके बेटे ने लाइमलाइट लूट ली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वकर्आउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में  वह पूरी लगन से एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं, इसी बीच उनके छोटे बेटे जेह  मुस्कुराते हुए मां के पास आ जाते हैं। भले ही इस वीडियाे में जेह की हल्की झलक दिखाई दी, लेकिन उनकी क्यूटनेस को बेहद पसंद किया गया। 


एक्सरसाइज करते हुए करीना ने ब्लैक कलर का जिम वियर कैरी किया है, इस आउटफिट में वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘‘अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कसरत करते हुए।'' लोग उनके वर्कआउट फ्रेंड पर प्यार लुटाते नहीं थे रहे हैं। 


वहीं करीना कपूर की फिटनेस की बात करें तो उनका मानना है कि हर महिला को डिलीवरी के बाद योग जरूर करना चाहिए, निश्चित रूप से इसमें निरंतरता जरूरी है तभी आप फिट बने रहेंगे। वह प्रेग्नेंसी के वक्त भी एक्टिव रही थी, यही कारण है कि उन्हें डिलीवरी के बाद वजन कम करने में ज्यादा दिक्क्तें नहीं आई। 

करीना कपूर ने अपना फिटनेस सीक्रेट्स बताते हुए कहा था कि वर्कआउट सेशन में वह सबसे ज्यादा प्लाटे करती हैं। इसके अलावा रोप एक्सरसाइज, केटल-बेल स्क्वॉट्स और बॉक्सिंग करना भी उन्हें पसंद है। इसके अलावा वे बाहर का जंक फूड खाने के बजाय घर का खाना खाना पसंद करती हैं। 
 

Content Writer

vasudha