India Couture Week 2023: तरूण तहिलियानी के नए ब्राइडल कलेक्शन पर आपका भी आ जाएगा दिल

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2023 - 01:56 PM (IST)

फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) द्वारा आयोजित इंडिया कॉउचर वीक में इंडस्ट्री के तमाम बड़े डिजाइनरों ने अपने कलेक्शन पेश किए हैं। ऐसे में जाने-माने डिजाइनर  तरुण ताहिलियानी भी कहां पीछे रहने वाले थे।  डिजाइनर हमेशा नए विचारों और लुक के साथ आते हैं। 


 तरुण ताहिलियानी के कलेक्शन में  मूर्तिकला, ताज़ा ड्रेपिंग स्टाइल, लंबी कढ़ाई वाली घूंघट और धूल भरी आंधी या हल्के लाल रंग के लहंगे देखने को मिल जाएंगे। डिजाइनर ने हाल ही में कुछ शानदार तस्वीरों के साथ अपने कलेक्शन की डिटेल शेयर की है। 


डिजाइनर ने अपने पोस्ट में लिखा-“जीवन में एक हार्दिक दृष्टिकोण लाने के लिए वास्तव में एक गांव की आवश्यकता होती है और यह कभी भी अकेले नहीं किया जा सकता है। यह द इंडिया मॉडर्न वुमन और द न्यू मैन के लिए इस नए आख्यान को आकार देने और गढ़ने में बिताए गए महीनों की परिणति है - एक ऐसी दुनिया में जो लगातार विकसित हो रही है, फिर भी परंपरा में निहित है।


 तरुण ताहिलियानी ने आगे लिखा- यह ब्राइडल कॉउचर बनावट एक ही दायरे में प्रतिबिंब और आधुनिकता का मिश्रण है - चाहे वह उन्नत भारतीय स्वाद, त्रुटिहीन सिलाई, मूर्तिकला फिट, ताज़ा ड्रेपिंग शैलियों और रंग बेज का हल्का स्पेक्ट्रम, या पहली बार खिलने के रंग। हम चिकनकारी, काशीदाकारी, बीजान्टिन कला पर भरोसा करते हैं। 


डिजाइनर ने आखिर में लिखा- यहां इंडिया कॉउचर वीक 2023 में हमारे ब्राइडल कॉउचर शोकेस के कुछ क्षण देखे गए हैं। तस्वीरों में देख सकते हैं कि डिजाइनर ने चिकनकारी और काशीदाकारी से लेकर बीजान्टिन कला, मिस्र की जालियों और फारसी रूपांकनों जैसी कई कढ़ाईयों के साथ खेला है। 

Content Writer

vasudha