ऐसी कंपनी जहां छोटी स्कर्ट पहनने पर दिया जाता है बोनस, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Sunday, Oct 18, 2020 - 04:35 PM (IST)

ऑफिस में लड़िकयां ज्यादातर फॉमर्ल पहनती हैं। अगर ऑफिस में कोई लड़की स्कर्ट या शॉट्स पहन कर आए तो लोग उसे अजीब तरीके से डील करते हैं। इसलिए जब भी महिलाएं कहीं बाहर जाती हैं या फिर ऑफिस जाती हैं तो वह बहुत सोच समझ कर कपड़े डिसाइड करती हैं। 

हर एक कंपनी के अपने रूल्स होते हैं जिन्हें हर कर्मचारी को फॉलो करना पड़ता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ऐसी भी कंपनी है जहां लड़िकयों को शॉर्ट स्कर्ट पहन कर आने पर बोनस दिया जाता है। जी हां...आपको सुनने में चाहे यह अजीब लग रहा होगा लेकिन हम जिस कंपनी की बात कर रहे हैं वह  रूस की  एल्युमिनियम कंपनी है। इस कंपनी में महिलाओं को छोटी स्कर्ट पहन कर आने के लिए बोला जाता है। 

छोटी स्कर्ट पहनने पर मिलता है बोनस 

इस कंपनी में महिलाओं को छोटी स्कर्ट पहन कर आने पर बकायदा बोनस भी दिया जाता है। जिससे इन महिलाओं के वेतन में प्रतिदिन एक सौ तो छ: रूपए की वृद्धी होती है। 

स्कर्ट पहनने के हैं कुछ नियम 

इतना ही नहीं इस कंपनी में स्कर्ट पहनने के लिए भी कुछ नियम हैं जैसे कि स्कर्ट का नाप तकरीबन घुटने से पांच सेंटीमीटर से ज्यादा नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं यहा आपको बोनस भी तब मिलेगा जब आप इतनी छोटी स्कर्ट पहन के आने पर सबूत के तौर पर एक फोटो देगें। हालांकि जब भी कोई इस कंपनी के बारे में सुनता है तो इस चीज का विरोध करता है लेकिन इस कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि इसका मुख्य उद्देश्य महिलाओं में जागरूकता को बढ़ावा देना है। 

Content Writer

Janvi Bithal