साड़ी हो या सूट कैटरीना के ये देसी लुक है बेहद शानदार, इस जन्माष्टमी आप भी करें Try

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2023 - 01:42 PM (IST)

बात जब खूबसूरती की होती है तो कैटरीना कैफ का नाम सबसे पहले लिया जाता है।  बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ- साथ वह फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है।  वेस्टर्न से ज्यादा वह ट्रेडिशनल  आउटफिट में कहर ढाती हैं। जन्माष्टमी के खास मौके पर हम आपके लिए कैटरीना के कुछ शानदार इंडियन लुक लेकर आए हैं, जिसे कैरी करना बेहद आसान है। अगर आपकी नई- नई शादी हुइ है तो इन वेस्टर्न ड्रेसेज से आइडिया लेकर सभी की वाहवाही लूट सकती हैं।


मिलेनियल पिंक सूट

हाल ही में कैटरीना का कातिलाना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने इंस्टाग्राप पर कुछ तस्वीरें शेयर की हे, जिसमें वह पिंक कलर के सूट में कहर ढाती दिखाई दी। मिलेनियल पिंक कलर के सूट में वह बेहद सिंपल और प्यारी लग रही थी। उनकी इस सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया। 


अनारकली सूट

कैटरीना कैफ ने फुल स्लीव्स अनारकली सूट में केटरीना की खूबसूरती देखने लायक थी। उन्होंने हाथों में अंगूठी और चांदबाली ईयररिंग्स से अपने  ट्रेडिशनल लुक को कम्प्लीट किय था। उनके इस अंदाज से नजर हटाना बेहद मुश्किल था।

नीले रंग की साड़ी

सिंपल और एलिगेंट किस तरह दिखना है वह कोई कैटरीना से सीखे। उन्होंने एक खास मौके के लिए  हल्के नीले रंग की साड़ी चुनी थी,  जिस पर हैवी गोल्ड एंब्रायडरी का बॉर्डर बना हुआ था। सितारों से सजी इस साड़ी के साथ कटरीना ने मैचिंग के ब्लाउज को चुना है। आप चाहें तो कैटरीना की तरह  साड़ी को खुले पल्लू में ड्रैप कर सकती हैं। 

फूलों से सजी साड़ी

कैटरीना के स अंदाज को बेहद पसंद किया गया था। पिंक कलर की फूलों की कढ़ाई से सजी साड़ी में नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। इस ब्लश पिंक शेड की साड़ी पल्लू और बॉर्डर को फूलों की कढ़ाई से सजाया गया था। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने स्क्वायर नेकलाइन वाले ब्लाउज को पेयर किया था। 

क्रीम सलवार सूट

सिर्फ साड़ी ही नहीं कैटारीना सूट में भी बेहद प्यारी लगती है। कुछ दिनों पहले वह क्रीम कलर के सलवार-कमीज और इसके साथ नारंगी रंग का दुपट्टा पहनी नजर आई थी। मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस सिंपल लेकिन एलिगेंट और खूबसूरत लग रही थीं।अग आप त्याेहारों में कुछ हैवी नहीं पहनना चाहती तो इस तरह का सूट चूज कर सकती है। 

पिंक सलवार सूट

कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ लाइट शेड पिंक सलवार सूट में नजर आई थी। एक्ट्रेस ने पिंक सलवार कमीज पर पंजाबी जुत्ती कैरी की थी, जो उनके इंडियल लुक पर चार चांद लगा रही थी। बालों को पोनी टेल में बांधकर एक्ट्रेस ने इस लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था.


फुल स्लीव ब्लाउज के साथ खूबसूरत साड़ी

कैटरीना कैफ ही है जिन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ प्लन्जिंग नेकलाइन को पहनने का ट्रेंड शुरू किया था। सब्यसाची की इस बर्न्ट ब्रिक साड़ी में कैटरीना बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। ईयररिंग्स, बिंदी और खुले बाल कैटरीना के इस लुक को कम्प्लीट कर रहे थे। 

शरारा सूट

कैटरीना के इस लुक को भला कौन भूल सकता है।  सरसों के पीले रंग के शरारा में बेहद प्यारी नजर आईं थी। कुर्ते पर की गई सफेद कढ़ाई, फ्लोरल ऐपलीके वर्क आउटफिट को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा था। इस स्टनिंग सूट के साथ कैट ने गोल्डन झुमके पहनें हुए थे। वहीं, नैचुरल टोन मेकअप और खुले के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था।

Content Writer

vasudha