शादी में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो इन Actress से लें Inspiration

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 03:45 PM (IST)

शादी हर किसी लड़की के लिए बहुत ही खास मौका होता है। अपने इस खास दिन पर हर कोई स्टाइलिश और यूनिक दिखना चाहता है। सारी उम्र के लिए शादी की यादें उनके साथ ही रहती है। इसलिए इस दिन को खास बनाने के लिए वह और भी सुंदर दिखना चाहती हैं। आप अपनी शादी के लिए स्टाइलिश और लेटेस्ट ट्रैडं के लंहगे चुनने के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से इंस्पीरिशन ले सकती हैं। आइए जानते हैं इनके कुछ लेटेस्ट लुक और स्टाइलिश लहंगों के बारे में...

PunjabKesari

कैटरीना कैफ 

आप यदि सिंपल और राजवाड़ी लुक कैरी करना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ के जैसा लुक ट्राई कर सकती हैं। कैटरिना ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यासची का लहंगा पहना था। अगर आप भी रेड कलर का लहंगा शादी में पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।  

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण 

आप दीपिका पादुकोण के जैसे शादी में खास सिल्क की साड़ी भी डाल सकती हैं। दीपिका ने जो शादी में साड़ी डाली थी वो सिल्क के खास वर्क से बनी थी। अगर आप भी शादी में साड़ी डालना चाहती हैं तो एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची का क्रीम लहंगा कैरी किया था। अगर आप भी रेड, पिकं  या मैरुन से हटकर कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आलिया के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।  

PunjabKesari

प्रियंका चौपड़ा 

प्रियंका चौपड़ा ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा डाला था। एक्ट्रेस ने भी डिजाइनर सब्यसाची का लंहगा ही शादी में डाला था। आप भी ऐसा ही लहंगा अपनी शादी में डाल सकती हैं। 

PunjabKesari

यामी गौतम 

एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी में शादी में रेड कलर का लहंगा डाला था। यामी ने शादी बहुत ही सिंपल तरीके से की थी। अगर आप भी सिंपल तरीके से शादी करना चाहती हैं तो यामी से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

PunjabKesari

दिया मिर्जा 

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने शादी में सिंपल और लाल रंग की साड़ी शादी में डाली थी। दिया ने शादी में लाल रंग का दुपट्टा भी कैरी किया था। सिंपल सी लाल साड़ी के साथ शादी में एक्ट्रेस का लुक एकदम कमाल का लग रहा था। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static