मरते दम तक फ्री में खा सकेंगे Subway का सैंडविच, बस माननी पड़ेगी ये अजीबोगरीब शर्त

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2023 - 06:00 PM (IST)

सैंडविच खाने के शौकीन तो हर कोई होता है। जरा सोचिए अगर आपको उम्र भर  सैंडविच खाने को मिल जाए वो भी फ्री में तो क्या होगा। फास्ट फूड रेस्तरां फ्रेंचाइजी "सबवे" इन दिनों कुछ ऐसा ही ऑफर निकाला है। कंपनी ने एक शर्त पूरी करने पर जीवन भर मुफ्त सैंडविच और ड्रिंक देने का वादा किया है। 


जो सैंडविच लवर्स इस ऑफर को लेकर खुश हैं पहले वह जान लें कि शर्त है क्या। दरसअल  फ्री में सैंडविच खाने के बदले में आपको  कानूनी रूप से अपना नाम 'सबवे' करना होगा।किसी भी व्यक्ति को सबसे पहले SubwayNameChange.com पर 1 अगस्त को सुबह 9 बजे से 4 अगस्त को रात 11:59 बजे के बीच साइन अप करना होगा। आपको इस वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल डालनी होगी।


सबसे का कहना है कि नाम बदलने के लिए जो भी फीस लगेगी, उसका भुगतान कंपनी खुद करेगी। जीतने वाले कंटेस्टेंट ताउम्र मुफ्त में Deli Hero सैंडविच दिया जाएगा। कंपनी कंटेस्ट विनर के बैकग्राउंड को चेक करेगी और उसे प्राइस जीतने के चार महीने के भीतर नाम में बदलाव के प्रमाण देना होगा।

 बता दें कि ये प्रतियोगिता केवल संयुक्त राज्य अमेरिका के कानूनी निवासियों के लिए है।  विजेता को ₹4113000 मूल्य के सबवे गिफ्ट कार्ड दिए जाएंगे जिनका उपयोग वह जिंदगी भर के लिए सबवे से बर्गर और कोल्डड्रिंह खरीदने  के लिए किया जाएगा। इससे पहले भी कंपनी ने 2022 में साल भर फ्री सैंडविच ऑफर निकाला था, जिसके बदले अपने शरीर पर सबवे नाम का गुदवाना था। बहुत सारे लोगों ने इस ऑफर के लिए अप्लाई भी किया था।
 

Content Writer

vasudha