Trending Color: ट्रैडीशनल हो या वैस्टर्न, यैलो की बढ़ी डिमांड - Nari

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 06:02 PM (IST)

फैशन आए दिन बदलता है जिसकी अपडेट्स लड़कियां बॉलीवुड दीवाज के लेटेस्ट स्टाइल से लेती हैं। फैशन में कभी नई डिजाइन्स की ड्रैसेज तो कभी किसी खास कलर का ट्रैंड देखने को मिलता हैं। जहां तक बात की जाए कलर की तो इस बार लड़कियों में यैलो कलर का क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा हैं। जी हां, सन शाइन ब्राइट कलर यैलो जिसे न सिर्फ आम लड़कियां, बल्कि बॉलीवुड दीवाज भी खूब पसंद कर रही हैं। ट्रैडीशनल ही नहीं बल्कि वैस्टर्न कपड़ों में भी यैलों को खास अहमियत दी जा रही हैं। 

 


हाल ही में मुकेश अंबानी की गणेशोत्सव पार्टी में ज्यादातर एक्ट्रैस यैलो कलर की ट्रैडीशनल ड्रैस में नजर आईं। पार्टी में बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स करीना और करिश्मा दोनों एथनीक ड्रैसेज में दिखीं। 


करीना कपूर खान ने यैलो बनारसी प्रिंटेड शरारा सूट पहना जिसके साथ उन्होंने पिंक दुपट्टा कैरी किया। गोल्डन इम्ब्रॉयडर्ड पंबाजी जूती वियर की। 


वहीं करिश्मा यैलो कलर की एथनीक ड्रैस में दिखीं उन्होंने व्हाइट थ्रैड इम्ब्रॉयडरी वर्क कुर्ती के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना और लाइट वेट दुपट्टा कैरी किया। 


पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान भी इस बार यैलो में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करने से नहीं चूंकी। उन्होंने पटियाला सूट में अपना देसी अवतार दिखाकर सभी को खूब इम्प्रैस किया। यैलो कलर के पटियाला सूट के साथ सोहा ने मैचिंग फुलकारी कैरी की। 

इसके अलावा भी सेलिब्रिटीज को कई इवेंट व शो में इस कलर की ड्रैस में देखा जा रहा। 

बॉलीवुड एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित डांस दीवाने के सेट पर गणेशोत्सव सेलिब्रेशन करती नजर आईं। उन्होंने यैलो कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना और टेम्पल ज्वैलरी के साथ अपने एथनीक लुक को कंप्लीट किया।

यैलो एथनीक ड्रैस के साथ कृतिका कामरा ने चेक्ड लॉन्ग जैकेट वियर की।  

यैलो और ब्लैक गाउन में सोहा का स्टनिंग लुक।

फ्लोरल यैलो क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रैस ने पहनी मैचिंग स्कर्ट। 

यैलो इंडो-वैस्टर्न साड़ी में काजोल काफी गॉर्जियस दिखी।

रफ्फल शॉर्ट ड्रैस में कगंना रनौत। 

Content Writer

Sunita Rajput