मैं भटक गया था, पूनम को छोड़ चुका था...सालों बाद शत्रुघन सिन्हा को पत्नी को धोखा देने का हुआ पछतावा

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 04:00 PM (IST)

फिल्मी सितारों की चकाचौंध भरी दुनिया को देखकर अकसर मन में यही ख्याल आता है कि इनकी जिंदगी कितनी असान है। लेकिन हम यह भूल जाते हैं कि पर्दे के पीछे उनकी भी एक दुनिया है जिसमें कई राज छिपे हुए हैं। आज हम आपको ऐसे एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चर्चे सालों तब चले थे। ये एक्टर पत्नी से बेवफाई करते हुए एक बार नहीं बल्कि कई बार पकड़े गए थे। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं शत्रुघन सिन्हा की जिन्होंने फिल्मी दुनिया में तो शानदार काम किया ही है साथ ही राजनीति में भी अपनी मजबूत धाक बनाई है। धमेंद्र अतिमाभ बच्चन की तरह उनका लव अफेयर भी खूब सुर्खियों में रहा। एक जमाने में इनके इश्क ने बॉलीवुड में खूब धमाल मचाया था। अब सालों बाद एक्टर ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि वह भटक गए थे और उन्हें इस बात का पछतावा है। 

PunjabKesari
दरअसल अरबाज खान के चैट शो में  शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि  उनकी पहली मुलाकात पत्नी पूनम से पटना से हुई थी। वह जब FTII के लिए जिस ट्रेन में रवाना हुए थे वहीं पर एक  'सुंदर लड़की' देखी जो कि कोई और नहीं बल्कि पूनम थीं।  ट्रेन में पूनम सिन्हा किसी वजह से रो रही थी। यह देख शत्रुघ्न सिन्हा को अच्छा नहीं लगा, उन्होंने एक मैग्जीन पर लिखा-'इतनी सुंदर लड़की रोते हुए अच्छी नहीं लगती' और पूनम को दिया। पूनम उस वक्त काफी उदास थी, इसलिए उन्होंने मैग्जीन को देखने के बजाय फेंक दिया।

PunjabKesari
इस घटना के कुछ सालों बाद दोनों की फिर मुलाकात हुई। मिस इंडिया बनने के बाद पूनम फिल्मों में एंट्री की थी, उस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा था।  काम के सिलसिले में दोनों अक्सर मिलते थे, ऐसे में जल्द दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा काफी साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया।  

PunjabKesari
इस शो में सिन्हा ने अपने एक्स्ट्रामैरिटल अफ़ेयर को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा- ये मेरी गलती थी, स्टारडम मेरे सिर चढ़ गया था, मर्दों को फिसलने में कहां देर लगती है, मैं भटक गया था।  मैं पूनम से दूर रहने की कोशिश कर रहा था और एक तरह से उन्हें तलाक ही दे चुका था। हमारे बीच में कोई सम्पर्क नहीं था लेकिन मुझे पता चला था कि पूनम मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ी छपी खबरों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रही हैं।

PunjabKesari
दरअसल एक वक्त ऐसा था जब शत्रुघन सिन्हा बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय के प्रेम में इस कदर पागल हो गए थे कि वो अपनी पत्नी और बच्चों तक को छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे।   रीना से उनका रिश्ता 7 सालों तक चला, शादी के कई सालों बाद तक भी वो रीना से मिलते रह। शत्रुघन ने बताया था कि जब पहली बार वह पकड़े गए थे तब पत्नी ने उन्हें हल्की-फुल्की चेतावनी देकर छोड़ दिया था। जब दूसरी बार वो अपनी पत्नी को धोखा देते पकड़े गए, तो उनकी पत्नी ने उन्हें अपने बच्चों के बारे में सोचने को कहा, बस इस घटना ने उन्हें पूरी तरह बदल दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static