अलविदा 2021: Malaika बनीं दुल्हन पहना Red Lehenga लेकिन फेल रहा Kareena का फैशन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 04:30 PM (IST)

साल 2021 में जहां कुछ एक्ट्रेस अपने ब्राइडल लुक को लेकर चर्चा में रहीं तो वहीं कुछ का फैशन लाइमलाइट में रहा। वहीं, बात अगर फैशन शो की करें तो साल 2021 में लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) ने सबसे ज्यादा चर्चा बटौरी। इस दौरान जहां मलाइका अरोड़ा, तापसी पन्नू के ट्रैडिशनल लुक ने वाहवाही बटौरी मगर करीना का वैस्टर्न लुक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। चलिए एक नजर डालते हैं Lakme Fashion Week 2021 में बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक पर...

सबसे पहले बात करते हैं दुल्हन बनकर रैंप पर उतरीं मलाइका अरोड़ा की, जिन्होंने डिजाइनर अन्नू के लाल लहंगे में खूब चर्चा बटौरी। हैवी नेकलेस, मांग टीका और चेरी कलर की लिप्स्टिक में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।

'चौदहवीं का चांद' गाने पर रैंप वॉक करती तापसी को देख सभी की धड़कने एक बार तो रुक गई सी गई। गौरांग शाह के लिए शो स्टॉपर बनीं तापसी ने लैवेंडर कलर की साड़ी , कर्ली बालों में गजरा लगाकर रैंप वॉक की।

डिजाइनर जोड़ी Abraham & Thakore की ड्रैस में दीया मिर्जा भी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले शो में करीना कपूर डिजाइनर गौरव गुप्ता की शो स्टॉपर रहीं। उन्होंने हाथी दांत और हल्के सुनहरे रंग के भारी डिजाइन वाला शाइनी सिल्वर गाउन पहना था लेकिन इसमें वो काफी अनकम्फर्टेबल दिखाई दीं।

सोहा अली खान काले रंग की स्ट्रेपलेस ड्रेस में नजर आईं।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फैसन डिजाइनर अनामिका खन्ना के लेबल एक-ओके के लिए ग्लैमरस लुक में नजर आईं।

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह मशहूर फैशन डिजाइनर शिखा और सृष्टि के ब्लू और व्हाइट सिमरी लहंगा में बेहद खूबसरत दिखीं।

इस दौरान काजल अग्रवाल वाइट टॉप और कलरफुल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं थी।

Content Writer

Anjali Rajput